पूजा से लौटा और लगा लिया फंदा, वजह का नहीं हो सका खुलासा

बागसेवनिया में इलेक्ट्रिशियन ने फंदा लगाकर दी जान

By: govind agnihotri

Updated: 14 Sep 2021, 02:03 AM IST

भोपाल. बागसेवनिया थाना इलाके में एक युवक ने फंदा लगाकर जान दे दी। मृतक इलेक्ट्रिशियन था। उसका दो साल पहले ही विवाह हुआ था। पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया है। प्रारंभिक जांच में पारिवारिक खींचतान के बाद ऐसा कदम उठाने के संकेत मिले हैं। परिजनों के बयान होने पर ही आत्महत्या के कारणों का खुलासा हो सकेगा।

की थी लव मैरिज
जांच अधिकारी एसआइ रमेश सिंह ने बताया कि ओम नगर निवासी सतीश माणिक (28) पुत्र मोहन, टीवी, फ्रिज सहित अन्य इलेक्ट्रिक आइटम सुधारने का काम करता था। सतीश ने लव मैरिज की थी, जिसके बाद घर वालों ने भी मान्यता भी दे दी और फिर दोनों की अरेंज मैरिज करा दी गई। बताया जाता है कि पति-पत्नी ओम नगर में परिवार के साथ रहते थे। अभी उनकी कोई संतान नहीं है।

ऐसा है घटनाक्रम
सतीश शनिवार को पत्नी खुशी और मां को लेकर पूजा करने शिवाजी नगर की बस्ती में रहने वाली बहन के यहां गया था। ऋषि पंचमी की पूजा के बाद रात 10 बजे वह घर से कुछ देर में आने का बोलकर निकला। कुछ देर बाद उसने देर रात आने की बात कही, लेकिन रात भर वापस लौटकर नहीं आया। सुबह तक वापस नहीं आने पर सतीश के जीजा ने फोन लगाया तो उसने नहीं उठाया। इसके बाद मां और पत्नी, जीजा के साथ सुबह 10 बजे ओम नगर आए। घर का दरवाजा टिका हुआ था, दरवाजा धकाकर परिजन अंदर गए तो सतीश फंदे पर लटका दिखा तो सभी के होश उड़ गए। परिजन फिलहाल कुछ भी कहने की स्थिति में नहीं हैं। उनके बयानों के बाद पुलिस जांच आगे बढ़ेगी और आत्महत्या के कारणों का खुलासा हो सकेगा।

govind agnihotri Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned