scriptकोलकाता से सूरत जा रही इंडिगो की फ्लाइट की एयरपोर्ट पर इमरजेंसी लैंडिंग | Emergency landing of Indigo flight at Bhopal airport | Patrika News

कोलकाता से सूरत जा रही इंडिगो की फ्लाइट की एयरपोर्ट पर इमरजेंसी लैंडिंग

locationभोपालPublished: Jan 17, 2021 05:59:35 pm

Submitted by:

Shailendra Sharma

– राजाभोज एयरपोर्ट पर फ्लाइट की इमरजेंसी लैंडिंग- पायलट को तकनीकी खराब का अंदेशा होने के बाद लैंडिंग

indigo.jpg

भोपाल. राजधानी भोपाल के राजाभोज एयरपोर्ट पर रविवार की दोपहर एक फ्लाइट की इमरजेंसी लैंडिंग करानी पड़ी। फ्लाइट ने कोलकाता से सूरत के लिए उड़ान भरी थी लेकिन तकनीकी खराबी की आशंका के चलते उसे भोपाल एयरपोर्ट पर लैंड कराया गया। विमान में 172 यात्री सवार थे। फ्लाइट की इमरजैंसी लैंडिग कराने के बाद विमान में सवार सभी यात्रियों को वैकल्पिक व्यस्था कर रवाना किया गया। बताया जा रहा है कि पायलट को विमान से धुंआ उठने का अंदेशा हुआ था।

 

फ्लाइट की इमरजेंसी लैंडिंग
इंडिगो एयर की फ्लाइट जो कि कोलकाता से सूरत जा रही थी उसे तकनीकी खराबी के कारण भोपाल एयरपोर्ट पर इमरजेंसी लैंडिंग करानी पड़ी। भोपाल एयरपोर्ट ट्रैफिक कंट्रोल से बात करने के बाद फ्लाइट के पायलट ने फ्लाइट को भोपाल एयरपोर्ट पर उतारा। बताया जा रहा है कि पायलट को अंदेशा हुआ था कि विमान से धुंआ उठा था और इसी के बाद पायलट ने फ्लाइट की इमरजेंसी लैंडिंग करने का फैसला लिया। भोपाल एयरपोर्ट पास होने के कारण तुरंत पायलट ने भोपाल एयर ट्रैफिक कंट्रोल से संपर्क किया और फिर फ्लाइट को एयरपोर्ट पर लैंड किया। विमान में 172 यात्री सवार थे जो पूरी तरह सुरक्षित हैं और उन्हें वैकल्पिक व्यवस्था कर भेजा जा रहा है। इंडियो एयर फ्लाइट कोलकाता से सूरत के लिए ऑपरेट होती है। भोपाल एयरपोर्ट के अधिकारियों ने इमरजेंसी लैंडिंग की पुष्टि की है। बताया जा रहा है कि विमान के इंजन से असामान्य आवाज आ रही थी। वहीं, यात्रियों से प्रबंधन ने कहा है कि अभी थोड़ी देर तक भोपाल एयरपोर्ट पर ही इंतजार करना होगा।

 

देखें वीडियो- पूर्व विधायक राहुल सिंह का विरोध

https://www.dailymotion.com/embed/video/x7yqg7d
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो