scriptEmployees commit indecency at toll naka | टोल नाका पर कर्मचारी करते हैं अभद्रता, इन पर लगाम हो, ड्रेस और नाम पट्टिका भी हो | Patrika News

टोल नाका पर कर्मचारी करते हैं अभद्रता, इन पर लगाम हो, ड्रेस और नाम पट्टिका भी हो

विधानसभा सदस्य सुविधा समिति की बैठक में उठा मामला

भोपाल

Published: December 02, 2021 01:06:44 am

भोपाल। टोल नाका कर्मचारी आमजन से अभद्र व्यवहार करते हैं, उन पर लगाम लगाई जाना चाहिए। उन्हें यह भी समझाइश दी जाए कि वैरियर क्रॉस कर रहे लोगो के साथ शालीनता से पेश आएं। यह भी शिकायतें आई हैं कि यहां टोल कर्मचारियों की आड़ में असमाजिक तत्व भी जमे रहते हैं, इसलिए यहां कार्यरत सभी कर्मचारियों का ड्रेस कोड हो और नाम पट्टिका भी होना चाहिए। जिससे उनकी पहचान हो सके। बुधवार को विधानसभा अध्यक्ष गिरीश गौतम की अध्यक्षता में हुई सदस्य सुविधा समिति की बैठक में यह मामला उठा। इस मौके पर सामान्य प्रशासन विभाग के एसीएस विनोद कुमार भी मौजूद रहे।
टोल नाका पर कर्मचारी करते हैं अभद्रता, इन पर लगाम हो, ड्रेस और नाम पट्टिका भी हो
टोल नाका पर कर्मचारी करते हैं अभद्रता, इन पर लगाम हो, ड्रेस और नाम पट्टिका भी हो
बैठक के दौरान बताया गया कि विंध्य संग्राम परिषद द्वारा रीवा जिले के अंतर्गत चाौरहटा बायपास मुख्य मार्ग पर टोल नाका संचालक, ठेकेदार और कर्मचारियों के खिलाफ लिखित शिकायत मिली है। इस दौरान शिकायती पत्र के साथ एनएचएआई से प्राप्त जानकारी भी समिति को बताई गई। इसी प्रकार पूर्व विधायकों को टोल नाका पर फास्ट सुविधा उपलब्ध कराए जाने पर भी चर्चा हुई। पूर्व विधायक यहां फास्टेग की नि:शुल्क सुविधा चाहते हैं।
प्रोटोकॉल में उचित स्थान -
बैठक के दौरान विधानसभा अध्यक्ष, विधायकों, पूर्व विधायकों को प्रोटोकॉल में उचित स्थान दिए जाने पर भी चर्चा हुई। विधानसभा अध्यक्ष और विधायकों का प्रोटोकॉल सूची में नाम तो है लेकिन पूर्व विधायकों का कहीं स्थान नहीं है। सदस्य पूर्व विधायकों को प्रोटोकॉल सूची में स्थान चाहते हैं, जबकि अध्यक्ष और विधायकों का उचित स्थान मिलने की अनुशंसा समिति ने की है। पूर्व में भी इस तरह की मांग उठ चुकी है। साथ ही छत्तीसगढ़ की तरह मध्यप्रदेश में भी विधानसभा अध्यक्ष को सुविधाएं देने के पूर्व निर्णय का अपडेट लिया गया।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

धन-संपत्ति के मामले में बेहद लकी माने जाते हैं इन बर्थ डेट वाले लोगशाहरुख खान को अपना बेटा मानने वाले दिलीप कुमार की 6800 करोड़ की संपत्ति पर अब इस शख्स का हैं अधिकारजब 57 की उम्र में सनी देओल ने मचाई सनसनी, 38 साल छोटी एक्ट्रेस के साथ किए थे बोल्ड सीनMaruti Alto हुई टॉप 5 की लिस्ट से बाहर! इस कार पर देश ने दिखाया भरोसा, कम कीमत में देती है 32Km का माइलेज़UP School News: छुट्टियाँ खत्म यूपी में 17 जनवरी से खुलेंगे स्कूल! मैनेजमेंट बच्चों को स्कूल आने के लिए नहीं कर सकता बाध्यअब वायरल फ्लू का रूप लेने लगा कोरोना, रिकवरी के दिन भी घटेइन 12 जिलों में पड़ने वाल...कोहरा, जारी हुआ यलो अलर्ट2022 का पहला ग्रहण 4 राशि वालों की जिंदगी में लाएगा बड़े बदलाव
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.