पदोन्नति का लाभ सभी को दिलाना है : मंत्री डॉ. मिश्रा

23 सितम्बर सायंकाल 4:30 बजे पुन: मंत्रालय में बैठक होगी।


भोपाल : शासकीय सेवकों को उनके सेवाकाल में पात्रतानुसार पदोन्नति के अवसर पर उपलब्ध करवाने के साथ भविष्य में रणनीति के निर्धारण के लिये गठित मंत्री-समूह की बैठक गृह मंत्री डॉ. नरोत्तम मिश्रा की अध्यक्षता में आज हुई। डॉ. मिश्रा ने कहा कि सभी पात्र लोगों को पदोन्नति का लाभ दिलाना है। उन्होंने कहा कि पदोन्नति के मार्ग में आने वाली उलझनों को सुलझाने के लिये सभी संबंधित पक्षों से चर्चा की जा रही है।

गृह मंत्री डॉ. मिश्रा ने कहा कि बगैर पदोन्नति के सेवानिवृत्त होने वाले अधिकारी-कर्मचारियों की पीढ़ा को समझना होगा। उन्होंने सभी से चर्चा करते हुए अपेक्षा की है कि सभी पक्ष मिलकर इसका समुचित हल निकालेंगे, जिससे जल्द ही पदोन्नति का मार्ग प्रशस्त हो सकें। बैठक में सर्वसम्मति से निर्णय लिया गया कि आगामी 23 सितम्बर सायंकाल 4:30 बजे पुन: मंत्रालय में बैठक होगी।

बैठक में स्कूल शिक्षा राज्य मंत्री (स्वतंत्र प्रभार) एवं सामान्य प्रशासन राज्य मंत्री इंदर सिंह परमार मौजूद रहें। बैठक में जल संसाधन मंत्री तुलसीराम सिलावट और सहकारिता मंत्री अरविंद सिंह भदौरिया ऑनलाइन शामिल हुए। बैठक में अजाक्स और सपाक्स के प्रतिनिधियों के साथ अपर मुख्य सचिव सामान्य प्रशासन विनोद कुमार, प्रमुख सचिव वित्त मनोज गोविल, प्रमुख सचिव विधि गोपाल श्रीवास्तव और अधिकारी मौजूद रहें।

जीतेन्द्र चौरसिया Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned