मॉडल से करने लगा था प्यार, EX ब्वॉयफ्रेंड ने किडनैप कर बीच सड़क पर डंडों से पीटा

भोपाल के एमपी नगर प्रेस काम्प्लेक्स में सनसनीखेज वारदात, मॉडल के हाथ-पैर में चोट, 2 युवकों के खिलाफ मामला दर्ज

भोपाल। मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में त्रिकोणीय प्रेम प्रसंग का सनसनीखेज मामला सामने आया है। मॉडलिंग में माहिर एक खूबसूरत लड़की से जब एक लड़का प्यार करने लगा, तो उसके एक्स ब्वॉयफ्रेंड को ये बात पसंद नहीं आई। वो इतना नाराज हुआ कि उसने प्यार करने वाले लड़के को पहले किडनैप किया, फिर दोस्तों के साथ मिलकर उसे जमकर लात-घूसों और डंडों से पीटा। बीच बाजार हुई इस मारपीट की घटना में कोई भी पिट रहे लड़के को बचाने नहीं आया। आखिर में लड़के ने दिमाग चलाया और फिर चलती कार से कूदकर अपनी जान बचाई। आइए हम बताते हैं क्या है पूरा मामला....






मॉडल के साथ बैठा था ब्वॉयफ्रेंड
एमपी नगर थाना प्रभारी संजय सिंह बैस ने बताया, कोहेफिजा निवासी 25 वर्षीय जोएब खान मॉडलिंग के साथ पढ़ाई करता है। उसके पिता अतीक खान एग्रीकल्चर विभाग में हैं।  रविवार रात करीब पौने नौ बजे जोएब प्रेस काम्प्लेक्स स्थित कॉफी हाउस पर एक युवती के साथ बैठा हुआ था। तभी कार से दो युवक मंसूर, नावेद आए। मंसूर ने जोएब से कहा कि तू जिस युवती के साथ बैठा है वह मेरी गर्लफ्रेंड है। बेहतर होगा तू उससे दूर रह। इसी बात को लेकर दोनों में विवाद हुआ। 





 mp nagar police station


फिर डंडों से पीटना शुरू कर दिया
इसका जब जोएब ने विरोध किया तो मंसूर, नावेद लाठी-डंडे से उस पर हमला बोल दिया। इसके बाद मंसूर की कार में बैठे पांच-छह लोगों ने जोएब को खींच कर बैठा लिया और उसे सरकारी प्रेस की तरफ लेकर फरार होने लगे। इसी बीच जोएब ने विरोध कर चिल्लाते हुए मदद मांगी तो आरोपियों ने उसे फेंकने के लिए कार का दरवाजा खोला। इसी बीच जोएब गाड़ी से कूद गया।




फार्म हाउस ले जाने का था प्लान
आरोपी जोएब को अगवा कर उसे रातीबड़ इलाके के फार्म हाउस ले जाने की बात कह रहे थे। गाड़ी से कूदते ही जोएब मदद की गुहार लगाते हुए एक दुकान में घुस गया। भीड़ और खुद को घिरता देख आरोपी जोएब को दोबारा पकडऩे के बजाय वहां से सुभाष फाटक की तरफ भाग निकले। स्थानीय लोगों की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और जोएब को मेडिकल के लिए अस्पताल ले गई।
Show More
Brajendra Sarvariya
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned