मध्यप्रदेश के पूर्व मंत्री शिवनारायण मीणा का उत्तराखंड में हार्ट अटैक से मौत

मध्यप्रदेश के पूर्व मंत्री शिवनारायण मीणा का उत्तराखंड में हार्ट अटैक से मौत

Pawan Tiwari | Publish: Jun, 12 2019 01:39:09 PM (IST) | Updated: Jun, 12 2019 01:47:39 PM (IST) Bhopal, Bhopal, Madhya Pradesh, India

गुरुवार को होगा पूर्व मंत्री शिवनारायण मीणा का अंतिम संस्कार

भोपाल. कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और दिग्विजय सरकार में मंत्री रहे शिवनारायण मीणा का उत्तराखंड में निधन हो गया है। बुधवार को सुबह उनका निधन रूद्रप्रयाग में हुआ है। वे केदारनाथ मंदिर जा रहे थे। मौत की खबर से प्रदेश कांग्रेस में शोक की लहर है। वहीं, प्रदेश के दिग्गज नेताओं ने शिवनारायण मीणा के निधन पर शोक जताया है।

 

बुधवार को शाम तक उनका पार्थिव शरीर चाचौड़ा लाया जाएगा। शिवनारायण मीणा में चार बार चाचौड़ा से विधायक रहे हैं। साथ ही दिग्विजय सिंह के शासनकाल में दो बार राज्यमंत्री रहे हैं। मध्यप्रदेश की राजनीति में उन्हें पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह का करीबी माना जाता था। शिवनारायण मीणा गुना जिले की चाचौड़ा विधानसभा के किताखेड़ी के रहने वाले थे।

 

पूर्व सीएम ने जताया शोक
मध्यप्रदेश के पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान ने भी उनके निधन पर शोक जताया है। शिवराज सिंह ने ट्विटर पर लिखा है कि पूर्व मंत्री और चांचौड़ा से कांग्रेस के पूर्व विधायक शिवनारायण मीणा के निधन का दुखद समाचार मिला। ईश्वर से दिवगंत आत्मा की शांति और परिजनों को यह वज्रपात सहन करने की शक्ति देने की प्रार्थना करता हूं।

 

ज्योतिरादित्य सिंधिया ने भी जताया शोक
सिंधिया ने ट्विटर पर लिखा है मप्र सरकार के पूर्व मंत्री शिवनारायण मीणा जी की ह्रदयघात से निधन की खबर बेहद दुखद है। ईश्वर से प्रार्थना है कि वे दिवंगत आत्मा को शांति प्रदान करें और शोक संतप्त परिजनों को यह आघात सहने की शक्ति दें।

 

गौरतलब है कि शिवनारायण मीणा का अंतिम संस्कार गुरुवार को उनके पैतृक गांव में होगा। निधन की खबर मिलते ही स्थानीय नेताओं की भीड़ उनके आवास पर लगी है। उम्मीद की जा रही है कि शव पहुंचने के बाद प्रदेश के कई बड़े नेता भी उनके आवास पर पहुंचेंगे।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned