scriptफर्जी पुलिसकर्मी बनकर सेक्स रैकेट के अड्डों पर मारते थे छापा,एक महिला भी हुई गिरफ्तार | Fake policemen used to raid sexx racket bases, woman arrested | Patrika News

फर्जी पुलिसकर्मी बनकर सेक्स रैकेट के अड्डों पर मारते थे छापा,एक महिला भी हुई गिरफ्तार

locationभोपालPublished: Jan 24, 2020 03:40:55 pm

Submitted by:

Amit Mishra

छापा मारकर लूटने वाले तीन आरोपी को अयोध्या नगर थाना की पुलिस ने किया गिरफ्तार

Fake policemen

Fake policemen

भोपाल@नीलेंद्र पटेल की रिपोर्ट…
मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में आज अयोध्या नगर थाना पुलिस ने एक बड़े मामले का खुलासा किया है। अयोध्या नगर थाना पुलिस ने फर्जी पुलिसकर्मी बनकर सेक्स रैकेट के अड्डों पर छापा मारने वालो लोगों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपी अनुराग सिंह उम्र 28 साल, योगेंद्र विश्वकर्मा को आज गिरफ्तार किया है जबकि अशमा नाम की महिला को पहले ही गिरफ्तार किया चुका है। वहीं रामेश पांडेय नाम का आरोपी अभी भी फरार है।

पुलिस कर रही पूछताछ
अयोध्या नगर थाना पुलिस पकड़े गए आरोपियों से पूछताछ कर रही है। पुलिस का कहना है कि पकड़े गए आरोपियो से पूछताछ जारी है। आरोपी और भी कई मामले का खुलासा कर सकते है। वहीं फरार आरोपी की छानबीन की जा रही है। पुलिस का मानना है कि जल्द ही फरार आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।


बड़ी चालाकी से देते थे अंजाम
जानकारी के अनुसार पकड़े गए आरोपी बड़ी ही चालाकी से वाददात को अंजाम देते थे। आरोपी छापा मारने के पहले उस जगह की रेकी करते थे फिर अगले दिन जाकर छापा मारते थे।

21 जनवरी को हुआ था sexracket का पर्दाफाश
गौरतलब है कि 21 जनवरी को भोपाल क्राइम ब्रांच ने एयरपोर्ट रोड की इन्द्र विहार कॉलोनी में एक मकान में चल रहे High profile sexracket का पर्दाफाश किया था। पकड़ी गई कालगर्ल में एक उज्बेकिस्तान, दो नेपाल व एक पश्चिम बंगाल की थी। आरोपियों में सेक्स रैकेट चलाने वाले पश्चिम बंगाल का युवक समेत एक ग्राहक था।

ग्राहक बनकर गए सिपाही का सौदा तय
क्राइम ब्रांच डीएसपी सलीम खान ने बताया कि मुखबिर से सूचना मिली कि मकान-सी-106 इन्द्र विहार कॉलोनी में हाईप्रोफाइल सेक्स रैकेट चल रहा है। सूचना पर एक सिपाही को ग्राहक बनाकर इंद्र विहार कॉलोनी स्थित मकान नंबर सी-106 में भेजा गया था। ग्राहक बनकर गए सिपाही का सौदा तय होने के बाद दबिश दी थी। मौके से चार युवतियां मिलीं थी। जिसमें एक उज्बेकिस्तान, दो नेपाल व एक कोलकाता की थी ।साथ ही पुलिस ने सरगना साजिद हुसैन खान (27) निवासी पश्चिम बंगाल व ग्राहक रामकिशोर मीना (38) निवासी निशांत विहार कॉलोनी जिला सतना को गिरफ्तार किया था। रामकिशोर सतना में एसबीआई में असिस्टेंट मैनेजर है, जो लापरवाही के चलते निलंबित चल रहा है।

उज्बेकिस्तान से टूरिस्ट वीजा पर आई थी दिल्ली

उज्बेकिस्तान की कॉलगर्ल टूरिस्ट वीजा पर दिल्ली आई थी। दिल्ली में मालवीय नगर स्थित कॉलोनी में किराए से रहती है। यहां अजय नाम का युवक उसकी दलाली कर रहा था। उसे भोपाल में साजिद ने डेढ़ लाख रुपए के पैकेज पर पंद्रह दिन के लिए बुलाया था।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो