वीडियो में लाखों के नोट उड़ाते दिखा फर्जी स्टेशन मास्टर, यात्रियों पर जमाता था धौंस

शनिवार रात मुख्य रेलवे स्टेशन पर स्टेशन मास्टर की वर्दी में पकड़ा था युवक

By: Rohit verma

Published: 14 Sep 2021, 01:20 AM IST

भोपाल. स्टेशन मास्टर की डे्रस पहनकर शनिवार रात मुख्य रेलवे स्टेशन पर यात्रियों पर धौंस जमाते पकड़ाए युवक के खिलाफ पुलिस को दो दिनों में कोई शिकायत नहीं मिली है। रेलवे पुलिस अधिकारियों का कहना है कानून के मुताबिक युवक की ड्रेस और वायरलेस जब्त कर नोटिस देकर छोड़ा गया है। जांच में बुलाया जाएगा। वहीं सोमवार को युवक के कुछ वीडियो वायरल हुए हैं जिनमें वह लाखों रुपए के नोट उड़ाते हुए दिख रहा है। अधिकारियों का कहना है कि मामले की जांच जारी है। रेलवे पुलिस ने बताया कि आरोपित अजय पांडे मूल रूप से रीवा का रहने वाला है।

ससुराल में रौब: वह परिवार के साथ स्टेशन बजरिया में रहता है। उसके पिता कपड़ा मिल में नौकरी करते हैं। अजय की शादी हो चुकी है, वह आठ हजार रुपए महीने की नौकरी करता है, वह भी छूट चुकी है। पूछताछ में अजय ने बताया कि उसने ससुराल वालों को भी स्टेशन मास्टर होने की बात बता रखी थी, और रौब झाडऩे के लिए स्टेशन पर वर्दी पहनकर आया करता था।

युवक को पकड़कर सौंपा था। डे्रस और वायरलेस सेट जब्त कर नोटिस पर छोड़ दिया गया। उससे रसीद कट्टा नहीं मिला है।
दिनेश सिंह चौहान, थाना प्रभारी रेलवे पुलिस

बहन से छेड़छाड़ का विरोध किया तो युवक को मारे चाकू, गंभीर
टीला जमालपुरा थाना इलाके में चार बदमाशों ने एक युवक पर चाकू से हमला कर उसे बुरी तरह घायल कर दिया। इन्हीं बदमाशों ने चार दिन पहले हमले का शिकार युवक की बहन पर फब्तियां कसते हुए उससे छेड़छाड़ की थी, जिसके बाद युवक ने मुख्य आरोपी की फटकार लगाई थी।

पुलिस ने चारों बदमाशों को हिरासत में ले लिया है। जांच अधिकारी एएसआइ अमर सिंह ने बताया कि, पुतलीघर निवासी मोहम्मद सोहेल (22) सैकेंड हैंड टायर बेचने का कारोबार करता है। इलाके मेंआरोपी ही अली, आसिफ, यूनुस और अनस रहते हैं। चार दिन पहले सोहेल की बहन पर अली ने फब्तियां कसी थीं। बहन ने सोहेल को छेड़छाड़ की जानकारीदी जिसके बाद सोहेल ने उनकी फटकार लगा दी थी।

सोहेल तो घर आ गया लेकिन अली और उसके साथियों ने इसे अपनी बेइज्जती समझा। इसका बदला लेने के लिए चारों ने हमले की योजना बनाई। सोहेल रविवार रात दोस्त फरहान के साथ घर आ रहा था। सूने इलाके में हमलावरों ने उसे बाइक से नीचे गिरा दिया। फिर अली ने चाकू से वार कर उसका कान काट दिया। आसिफ ने उसके सिर में चाकू मारा तो तीसरे बदमाश युनूस ने गले पर हमला किया। जबकि चौथा लात-घूसों से उसे पीटता रहा। आसपास से लोग आए तो आरोपी भाग निकले।

Show More
Rohit verma Desk
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned