पेड़ से टकराई बाइक, हेलमेट नहीं पहने था किसान, सिर में चोट आने से मौत

खस्ताहाल सड़क पर बाइक स्लिप होने से हादसा

भोपाल. रातीबड़ इलाके में रविवार सुबह मोड़ पर अनियंत्रित होकर बाइक पेड़ से जा टकराई। हादसे में बाइक सवार किसान की मौके पर ही मौत हो गई। बताया गया कि उसका सिर पेड़ से टकरा गया था, सिर में चोट आने से उसकी मौत हो गई। किसान ने हेलमेट नहीं पहना था।
थाना प्रभारी जेपी त्रिपाठी ने बताया कि गांव गूलर छापरी, बिलकिसगंज निवासी 38 वर्षीय शेर सिंह बारेला पिता अमर सिंह खेती-किसानी करते थे। शनिवार को शेर सिंह अपने रिश्तेदारों से मिलने ग्राम तेकडिय़ा रातीबड़ आए थे। रविवार सुबह साढ़े नौ बजे वे बाइक से घर जा रहे थे। तभी आमला से अमरपुर रोड पर खस्ताहाल सड़क पर उनकी बाइक अचानक अनियंत्रित होकर फिसल गई। सीधे एक नीम के पेड़ से टकरा गई। शेर का सिर पेड़ से टकराया, जिससे वे लहूलुहान होकर नीचे गिर पड़े। स्थानीय लोगों ने एंबुलेंस 108 को कॉल किया। जब तक शेर ने दम तोड़ दिया। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। शव बरामद कर पीएम के लिए भेजा।

सर्विस लाइन का तार हाइटेंशन पर गिरा, महिला की मौत
उधर, बैरसिया थाना इलाके के अर्जुनखेड़ी गांव मवेशी के टपरे में हाइटेंशन लाइन का तार गिरने से गाय को पानी पिलाने जा रही महिला की करंट लगने से मौत हो गई। पुलिस के मुताबिक, अर्जुनखेड़ी निवासी 50 वर्षीय रामप्यारी बाई पति हिम्मत सिंह अहिरवार गृहिणी थीं। गांव से थोड़ी देर दूर उनके खेत में टपरा बना है। टपरे में गाय का चारा-पानी देने वह प्रतिदिन जाती थी। रविवार की दोपहर भी वह टपरे में पहुंची थी, तभी करंट की चपेट में आने से उनकी मौत हो गई। पुलिस का कहना कि टपरे के पास से सर्विस लाइन गई है। जो टूटकर टपरे के पास गिरी थी। उसी की चपेट में महिला आ गई।

Show More
नीलेंद्र कुमार
और पढ़े

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned