scriptFarmer leader's allegation- police forcibly put him in the car | किसान नेता का बड़ा आरोप- पुलिस ने जबरन गाड़ी में बिठाया, पत्नी के साथ की यह हरकत | Patrika News

किसान नेता का बड़ा आरोप- पुलिस ने जबरन गाड़ी में बिठाया, पत्नी के साथ की यह हरकत

पुलिस ने बरपाया कहर

भोपाल

Published: November 17, 2021 01:21:31 pm

भोपाल. राष्ट्रीय किसान मजदूर महासंघ के प्रदेश उपाध्यक्ष राहुल राज ने सरकार पर गंभीर आरोप लगाए हैं. राहुल ने मीडिया को अपनी आप बीती सुनाई. उन्होंने बताया कि प्रधानमंत्री के भोपाल आगमन के पहले पुलिस ने खासा कहर बरपाया। लोगों को थाने में बिठाया। उनके साथ भी कुछ ऐसा ही हुआ।
kisan.png
पुलिस ने बरपाया कहर
उन्होंने कहा कि 14 नवंबर की रात वे रायपुर में निवासी अपनी बीमार सास को देखकर भोपाल लौट रहे थे। उनके साथ उनकी पत्नी और सात साल का छोटा बच्चा भी था। औबेदुल्लागंज टोल नाके पहुंचते ही 12 से 15 पुलिस वाले की गाड़ी को घेर लेते हैं और जबरन अपने साथ चलने को कहते हैं। कारण पूछने पर कहते हैं कि ऊपर से आदेश हैं।
kisan2.jpg

एक पुलिस वाला गाड़ी में आकर बैठ जाता है। मंडीदीप का पुल उतरते ही डीएसपी क्राइम ब्रांच अक्षय चौधरी वहां खड़े मिलते हैं। वे कहते हैं आपसे कुछ बात करना है। जैसे ही मैं गाड़ी से नीचे उतरता हूं, पुलिस वाले मुझे जबरन गाड़ी में बैठा लेते हैं। मेरी पत्नी इसका विरोध करती है तो वे उसे भी धक्का देते हैं। उन्होंने पुलिस की इस हरकत की निंदा करते हुए डीएसपी अक्षय चौधरी पर कार्यवाही किए जाने की मांग की है।

Must Read- सरकार का बड़ा कदम- अब तुरंत पता चलेगा, कहां जलाई पराली

इसके साथ ही मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान से आग्रह किया है कि नैतिकता के आधार पर चौधरी को निलंबित किया जाए। यदि ऐसा नहीं होता तो पूरे प्रदेश में विरोध प्रदर्शन होगा। संयुक्त किसान मोर्चा की कोर कमेटी की बैठक में दिल्ली में इस विषय को शिवकुमार शर्मा कक्काजी उठाएंगे। उन्होंने दोषी अधिकारियों को सजा दिलाने हाईकोर्ट भी जाने की बात कही।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

UP Election: चार दिन में बदल गया यूपी का चुनावी समीकरण, वर्षों बाद 'मंडल' बनाम 'कमंडल'दिल्ली में संक्रमण दर 30% के पार, बीते 24 घंटे में आए कोरोना के 24,383 नए मामलेअब एसएसबी के 'ट्रैकर डॉग्स जुटे दरिंदों की तलाश में !सूर्य ने किया मकर राशि में प्रवेश, संक्रांति का विशेष पुण्यकाल आजParliament Budget session: 31 जनवरी से शुरू होगा संसद का बजट सत्र, दो चरणों में 8 अप्रैल तक चलेगाबेरोजगारी के संकट से जूझ रहा मप्र, ओबीसी की स्थिति चिंताजनकपूर्व केंद्रीय मंत्री की भाजपा में वापसी की चर्चाएं, सोशल मीडिया पर फोटो से गरमाई सियासतTrain Reservation- अब रेल यात्रियों के पांच वर्ष से छोटे बच्चों के लिए भी होगी सीट रिजर्व, जानने के लिए पढ़े पूरी खबर
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.