scriptहे भगवान ! पिता 9 साल से मां के सामने बेटी को बना रहा था हवस का शिकार | Father was raping his own daughter for almost 9 years | Patrika News

हे भगवान ! पिता 9 साल से मां के सामने बेटी को बना रहा था हवस का शिकार

locationभोपालPublished: Jun 12, 2021 06:27:17 pm

Submitted by:

Shailendra Sharma

पत्नी के सामने ही बेटी के साथ करता था रेप..विरोध करने पर मां-बेटी के साथ मारपीट कर देता था जान से मारने की धमकी…

bhopal_1.jpg

भोपाल. मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में रिश्तों को शर्मसार कर देने वाला एक चौंका देने वाला सामने आया है। यहां एक कलयुगी पिता अपनी ही बेटी के साथ रेप करता था। करीब 9 साल से कलयुगी हैवान पिता बेटी को अपनी हवस का शिकार बना रहा था और ये सब वो अपनी पत्नी के सामने ही करता था। मां-बेटी के विरोध करने पर उनके साथ मारपीट करता था और जान से मारने की धमकी देता था। अब हिम्मत जुटाकर मां-बेटी ने पिता की हैवानियत की शिकायत पुलिस में दर्ज कराई जिसके बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

 

ये भी पढ़ें- दुष्कर्म के बाद न्यूड वीडियो शूट कर ब्लैकमेल करने वाला आटा कारोबारी गिरफ्तार

 

9 साल से बेटी से कर रहा था बलात्कार
कलयुगी पिता की काली करतूत की ये वारदात शहर के छोला मंदिर इलाके की है जहां रहने वाली 17 साल की नाबालिग अपनी मां के साथ पुलिस के पास पहुंची और पिता की करतूतों के बारे में बताया। पुलिस भी पीड़िता की बात सुनकर हैरान रह गई। पीड़िता ने पुलिस को बताया कि जब उसकी उम्र करीब नौ साल थी तब पहली बार साल 2012 में पिता ने उसके साथ दुष्कर्म किया था। मां और उसने विरोध किया तो उनके साथ बेरहमी से मारपीट की और जान से मारने की धमकी दी। जिसके कारण दोनों चुप रहे, बाद में पिता की हरकतें बढ़ती गईं और वो डरा धमकाकर मारपीट कर बेटी के साथ बलात्कार करता रहा।

 

ये भी पढ़ें- मंगेतर को बताई आपबीती तो सामने आई ‘हैवान’ भाई की हकीकत, जानकर हैरान हो जाएंगे आप

 

हिम्मत जुटाकर थाने पहुंची मां-बेटी
पीड़िता ने बताया कि शुक्रवार को जब पिता घर से काम पर निकला तो उसने मां से बात की और दोनों ने हिम्मत जुटाकर पिता के खिलाफ शिकायत दर्ज कराने का फैसला किया। दोनों थाने पहुंचे और कलयुगी पिता की हरकतों के बारे में पुलिस को बताया। पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर कलयुगी पिता को गिरफ्तार कर लिया है। पीड़िता ने पिता की हरकतों की वजह से पढ़ाई भी छोड़ दी है और हर वक्त डरी सहमी सी रहती है। बताया जा रहा है कि आरोपी बावर्ची है और उसके चार बच्चे हैं जिनमें तीन बेटे व एक बेटी शामिल है।

देखें वीडियो- दो बच्चियों के साथ दो महिलाएं बहीं

https://www.dailymotion.com/embed/video/x81wv48
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो