scriptदो वार्डों में फंसी एक पुलिया, लोगों को निकलना तक हुआ मुश्किल! | Fear of accident due to lack of maintenance of bridge | Patrika News

दो वार्डों में फंसी एक पुलिया, लोगों को निकलना तक हुआ मुश्किल!

locationभोपालPublished: Aug 23, 2018 06:18:40 am

Submitted by:

Bharat pandey

दोहरी समस्या : सीमा विवाद में अटका निर्माण कार्य, रहवासी परेशान

puliya

Fear of accident due to lack of maintenance of bridge

कोलार। अभी तक दो थानों के बीच सीमा विवाद के मामले तो आप ने खुब सुने होंगे, लेकिन दो वार्डो की सीमा को लेकर शायद ही सुना है,लेकिन ये सच है। कोलार स्थित कान्हा कुंज कॉलोनी जाने वाला मुख्य मार्ग दो वार्डों में आता है। मुख्य मार्ग पर पुलिया का मेंटेनेंस नहीं होने से रहवासियों को परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है।


वार्ड 81 के पार्षद पवन बोराना के मुताबिक पुलिया का आधा हिस्सा वार्ड 80 मेें आता है और आधा वार्ड 81 में। इस कारण पुलिया का मेंटेनेंस नहीं हो पा रहा है।

स्ट्रीट लाइट के नहीं जलने और पुलिया जर्जर होने से रहवासियों को दोहरी समस्या का सामना करना पड़ रहा है। रहवासियों के मुताबिक देखरेख नहीं होने से पुलिया के आसपास खासकर बारिश के समय कटाव होने लगा है इसकी शिकायत जनप्रतिनिधियों से की,पर किसी ने ध्यान नहीं दिया।
दो वार्डों के बीच फंसा पुलिया का मेंटेनेंस
वार्ड-80 : पुलिया के मेंटेनेंस के बारे जब स्थानीय जनप्रतिनिधियों से बात की गई तो वार्ड 80 के पार्षद रवीन्द्र यति का कहना है कि पुलिया मेरे वार्ड में नहीं आती वार्ड 81 में आती है।
वार्ड- 81 : पार्षद पवन बोराना से जर्जर हुई पुलिया के बारे में बात की गई तो उनका कहना है कि आधी पुलिया वार्ड 81 में और आधी वार्ड 80 में आती हैं। फिर भी मै जल्द ही पुलिया का मेंटेनेंस करवाता हूं।
निकलते हैं स्कूल वाहन
पुलिया से रोजना बच्चों को लेकर स्कूल वाहन निकलते हैं। पुलिया के पास कटाव से हमेशा हादसे का डर बना रहता है। इसके बाद भी पुलिया का मेंटेनेंस नहीं कराया जा रहा हैं।
जनभागीदारी से भरवा रहे सडक़ के गड्ढे
कान्हा कुंज कॉलोनी के रहवासियों का कहना है कि जिम्मेदारों द्वारा आवागमन के लिए पक्की सडक़ नहीं उपलब्ध करवाई जा सकी, साथ ही सीवेज की समस्या से परेशान है। कही सुनवाई नहीं होने के कारण रहवासी स्वयं जनभागीदारी कर कॉलोनी में साफ-सफाई और सडक़ों के गड्ढ़े भरवा रहे हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो