दिग्विजय सिंह पर प्रहार करते हुए बोले शिवराज - 200रु. से ज्यादा बिजली बिल आए तो मत देना

दिग्विजय सिंह पर प्रहार करते हुए बोले शिवराज - 200रु. से ज्यादा बिजली बिल आए तो मत देना

Deepesh Tiwari | Publish: May, 07 2019 07:59:18 AM (IST) | Updated: May, 07 2019 07:59:19 AM (IST) Bhopal, Bhopal, Madhya Pradesh, India

शिवराज सिंह की अन्ना नगर में चुनावी सभा तो दिग्विजय सिंह ने की सोशल मीडिया कार्यकर्ताओं से चर्चा...

भोपाल। बिजली बिल मैंने 200 रुपए किया था, लेकिन अब बस्ती में जाता हूं, तब पता चलता है कि हजारों में बिल आ रहे हैं। मैं कह रहा हूं, 200 से ज्यादा का बिल आए तो देना नहीं है।

यह बात पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने सोमवार शाम अन्ना नगर में आयोजित जनसभा में कही। प्रज्ञा ठाकुर के लिए प्रचार करते हुए शिवराज सिंह ने दिग्विजय सरकार का दौर याद दिलाते हुए बिजली जाने की घटनाओं पर तंज कसा।

shivraj

उन्होंने कहा कि वर्तमान सरकार कार्यकर्ताओं को धमका रही है, लेकिन हम डरने वाले नहीं है। इस अवसर पर प्रज्ञा ठाकुर ने कहा कि कोई त्याग नहीं करता, लेकिन आलोक संजर ने अपनी जीती हुई सीट देश की आवश्यकता के लिए दी। यह धर्मयुद्ध है, धर्म का साथ दीजिए और मिस्टर बंटाढार को मुंहतोड़ जवाब दें।

सोमवार को मालेगांव ब्लास्ट में एटीएस की गिरफ्त में आए दिलीप पाटीदार के बड़े भाई व बेटा हिमांशु प्रज्ञा से मिले। उन्होंने बताया कि पुलिस दिलीप को पूछताछ के लिए ले गई थी, लेकिन आज तक उनका कुछ पता नहीं चला।

digvijay

इधर, दिग्विजय सिंह बोले: 'भाजपा झूठ फैलाने में माहिर, आप सच फैलाएं'
वहीं दूसरी ओर कांग्रेस प्रत्याशी दिग्विजय सिंह ने सोमवार को पुरानी विधानसभा स्थित अपने चुनाव कार्यालय में सोशल मीडिया कार्यकर्ताओं से कहा कि भाजपा सोशल मीडिया पर झूठ फैलाने में माहिर है, इसलिए आप सच फैलाएं।

सोशल मीडिया में नरेंद्र मोदी सरकार के पांच साल की विफलताओं को बताएं। मोदी ने राजीव गांधी को अपमानित किया है, आप सभी सोशल मीडिया में इस अपमान का विरोध करें।

देश को बताएं कि राजीव ने जिस संचार व सूचना क्रांति को जन्म दिया, उसका सहारा लेकर भाजपाई झूठ फैला रहे हैं। उन्होंने कहा कि 5-6 दिन सब काम छोड़कर कांग्रेस के विकास के एजेंडे को जन-जन तक पहुंचाएं।

कार्यक्रम में अमृता राय ने सोशल मीडिया की महत्ता बताई और कहा कि सोशल मीडिया के माध्यम से ही हम खबरें लोगों तक आसानी से पहुंचा सकते हैं।

प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता व आईटी सेल के पूर्व अध्यक्ष डॉ. धर्मेंद्र बाजपेयी ने दिग्विजय सिंह के विकास के विजन को ही सोशल मीडिया में ज्यादा से ज्यादा चलाने को कहा।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned