scriptहॉलीवुड फिल्म देख ललकारा तो जूनियर छात्रों ने कर दी धुनाई | fight with senior student | Patrika News

हॉलीवुड फिल्म देख ललकारा तो जूनियर छात्रों ने कर दी धुनाई

locationभोपालPublished: Oct 17, 2019 11:53:03 pm

Submitted by:

praveen shrivastava

एम्बुलेंस में भी तोड़तोड़, थाने में मामला दर्ज
 

fight with senior student

हॉलीवुड फिल्म देख ललकारा तो जूनियर छात्रों ने कर दी धुनाई

भोपाल. बरकतउल्ला विश्वविद्यालय (बीयू) में गुरुवार दोपहर को बीई इलेक्ट्रिकल पांचवें सेमेस्टर का एक स्टूडेंट बीयूआईटी के बाहर अन्य छात्रों को विभाग से बाहर निकलने के लिए गाली-गलौज कर रहा था। इसके बाद अन्य छात्रों ने उसे जमकर पीटा डाला। स्टूडेंट मानसिक रोगी बताया जा रहा है। घटना में एंबुलेंस में भी तोडफ़ोड़ हुई है। मौके से गुजर रहे बीयूआईटी के एक कर्मचारी ने स्टूडेंट को अपनी गाड़ी में बैठाकर घर तक छोड़ा।

जानकारी के मुताबिक बीई पांचवें सेमेस्टर का छात्र सैंडी एंंटोनी मानसिक रूप से बीमार है। किसी विवाद के कारण पिछले दिनों उसने अपनी ही ब्रांच के तृतीय सेमेस्टर के एक स्टूडेंट विकास पारदी को तमाचा जड़ दिया। विकास ने इसकी शिकायत डायरेक्टर को की तो उन्होंने एंटोनी के पिता को बुलवा लिया। पिता ने जानकारी दी कि उनका बेटा मानसिक रोगी है और उसका इलाज चल रहा है, इसलिए वह कोई बड़ी कार्रवाई न करे। इसके बाद वह अपने बेटे को साथ लेकर चले गए।

हॉलीवुड मूवी देखने के बाद फिर लौटा एंटोनी
बताया जा रहा है कि गुरुवार को एंटोनी ने घर पर कोई हॉलीवुड मूवी देखी और उसी के हीरो की स्टाइल में बीयूआईटी पहुंच गया। यहां उसने विकास को बाहर आने का चैलेंज दिया, एंटोनी द्वारा दोबारा तमाशा करते देख शिक्षकों ने उसे बीयूआईटी में ही बैठा लिया और पिता को दोबारा सूचना दी। बीयूआईटी के डायरेक्टर नीरज गौड़ ने पिता से कहा कि आप अपने बच्चे को ले जाएं, उसका इलाज कराएं और जब वह ठीक हो जाए तो उसे दोबारा पढऩे के लिए भेज दे। इसके बाद पिता और उनका एक साथी सैंडी को एंबुलेंस से ले जाने लगे। इसी बीच लॉ डिपार्टमेंट के सामने विकास ने हॉस्टल से कुछ साथियों को बुलाकर एंबुलेंस को रोक लिया और सैंडी को एंबुलेंस से बाहर निकालकर पिटाई कर दी। इस घटनाक्रम में एंबुलेंस के भी कांच फोड़ दिए। वहां से गुजर रहे बीयूआईटी के कर्मचारी ने बीच-बचाव कर बचाया। इस मामले में बागसेवनियां थाने ने विकास व उसके साथियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो