scriptराजधानी में फिल्म अभिनेता अहमद को बस ने मारी टक्कर, लोग समझ रहे थे शुटिंग का हिस्सा लेकिन फटकार के बाद खुला ये राज… | Film actor Ahmed meet with road accident | Patrika News

राजधानी में फिल्म अभिनेता अहमद को बस ने मारी टक्कर, लोग समझ रहे थे शुटिंग का हिस्सा लेकिन फटकार के बाद खुला ये राज…

locationभोपालPublished: Jun 04, 2018 10:56:55 am

Submitted by:

Rohit verma

स्टेट बैंक चौराहा कोहेफिजा थाने के पास की घटना…

actor

राजधानी में फिल्म अभिनेता अहमद को बस ने मारी टक्कर, लोग समझ रहे थे शुटिंग का हिस्सा लेकिन फटकार के बाद खुला ये राज

भोपाल। स्टेट बैंक चौराहा कोहेफिजा थाने के पास फिल्म अभिनेता अहमद खान को अनियंत्रित गति से चल रही बस ने टक्कर मार दी। बस की टक्कर अहमद खान की मोटरसाइकिल पर लगी। उन्होंने पीछा कर बस को रोका और चालक को जमकर फटकार लगाई।
अभिनेता खान को सडक़ पर फटकार लगाते देख भीड़ जमा हो गई। अधिकतर लोगों का लगा कि कोई फिल्म की शूटिंग हो रही है, जिसमें अहमद रोल कर रहे हैं। लेकिन जब लोगों का पता चला कि बस चालक ने उन्हें टक्कर मार दी है, इसके बाद लोग उनकी मदद के लिए आगे आए। हालांकि मामले में फिल्म अभिनेता ने पुलिस में शिकायत नहीं दर्ज कराई है।
ईदगाहहिल्स निवासी अहमद वॉलीवुड की दर्जनों फिल्मों में अभिनय कर चुके हैं। वर्तमान में वे बच्चों को लेकर एक फीचर फिल्म बनाने की तैयारी में जुटे हैं। इसी को लेकर वे रविवार दोपहर करीब चार बजे मीटिंग कर मोटरसाकिल से अपने घर की तरफ जा रहे थे। तभी कार को ओवरटेक कर आगे बढ़ रही बस ने उनकी बाइक को टक्कर मार दी। हालांकि बस चालक की हरकत को पहले से भांप चुके अहमद ने अपने मोटरसाकिल को बस से बचाने का प्रयास किया, लेकिन बस का अगला हिस्सा उनकी मोटरसाकिल से टकरा गया। अहमद के साथ दो बच्चे भी बाइक में बैठे हुए थे।
उल्टा मुझे ही आंखे दिखाने लगा बस चालक: अहमद
अहमद खान का कहना था कि बस ओवरटेक कर रही थी, तभी हादसा हुआ। राजधानी में बस चालकों को रोड सेंस बिल्कुल नहीं है। वे सडक़ पर अंधाधुंध गति से चलते हैं। अहमद का कहना कि जब मैंने बस चालक को रोका तो वह मुझ पर ही धौंस दिखाने लगा। इस पर मैंने उसे जमकर फटकार लगाई, तब उसने गलती स्वीकारी। भगवान का शुक्र है कि किसी को कोई चोट नहीं लगी।
जब लोगों का पता चला कि बस चालक ने उन्हें टक्कर मार दी है, इसके बाद लोग उनकी मदद के लिए आगे आए। हालांकि मामले में फिल्म अभिनेता ने पुलिस में शिकायत नहीं दर्ज कराई है। ईदगाहहिल्स निवासी अहमद वॉलीवुड की दर्जनों फिल्मों में अभिनय कर चुके हैं। वर्तमान में वे बच्चों को लेकर एक फीचर फिल्म बनाने की तैयारी में जुटे हैं।
इसी को लेकर वे रविवार दोपहर करीब चार बजे मीटिंग कर मोटरसाकिल से अपने घर की तरफ जा रहे थे। तभी कार को ओवरटेक कर आगे बढ़ रही बस ने उनकी बाइक को टक्कर मार दी। हालांकि बस चालक की हरकत को पहले से भांप चुके अहमद ने अपने मोटरसाकिल को बस से बचाने का प्रयास किया, लेकिन बस का अगला हिस्सा उनकी मोटरसाकिल से टकरा गया। अहमद के साथ दो बच्चे भी बाइक में बैठे हुए थे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो