यौन शोषण के आरोपी प्यारे मियां से कनेक्शन पर बयान देने थाने पहुंचे फिल्म एक्टर रजा मुराद

भोपाल के श्यामला हिल्स थाने में फिल्म एक्टर रजा मुराद ने दर्ज कराए बयान, कहा प्यारे मियां से मेरा कोई संबंध नहीं..

By: Shailendra Sharma

Published: 16 Sep 2020, 06:44 PM IST

भोपाल. कई लड़कियों के साथ यौन शोषण करने के मामले में आरोपी प्यारे मियां से मेरा कोई संबंध नहीं है और न ही मेरी कभी प्यारे मियां से मुलाकात हुई है। फिल्म एक्टर रजा मुराद ने बुधवार को पुलिस को दिए हुए बयान में ये बातें कहीं हैं। आरोपी प्यारे मियां की फर्जी सोसायटी के मामले में फिल्म एक्टर रजा मुराद भोपाल के श्यामला हिल्स थाने पहुंचे थे जहां उन्होंने पुलिस के सामने अपने बयान दर्ज कराए।

 

photo_2020-09-16_17-36-38.jpg

मैं प्यारे मियां की सोसायटी का मेंबर नहीं- रजा मुराद
पुलिस थाने में बयान दर्ज कराने पहुंचे रजा मुराद ने साफ तौर पर कहा है कि वो प्यारे मियां से कभी नहीं मिले और न ही प्यारे मियां को जानते हैं। जहां तक प्यारे मियां की फर्जी सोसायटी का मेंबर होने की बात है तो रजा मुराद ने कहा कि वो सिर्फ लेक व्यू एन्क्लेव वेलफेयर हाउसिंग सोसायटी के मेंबर हैं, जहां के ड्यूज वो हर साल भरते हैं। प्यारे मियां की फर्जी सोसायटी में उनका नाम लिखा होने के सवाल पर रजा मुराद ने कहा कि जो सिग्नेचर प्यारे मियां की सोसायटी में हैं वो उनके नहीं हैं उनमें उर्दू में सिर्फ रजा लिखा हुआ है, वो अधूरे हैं। रजा मुराद ने कहा कि उन्हें थोड़ी बहुत अंग्रेजी आती है और उनकी पहचान रजा से नहीं रजा मुराद से है और अगर वो सिग्नेचर करते तो अपना पूरा नाम लिखते।

कश्मीर के श्रीनगर से हुई थी प्यारे मियां की गिरफ्तारी
बता दें कि करीब दो महीने पहले भोपाल के रातीबड़ इलाके में शराब के नशे में रात के वक्त नाबालिग लड़कियां पुलिस को घूमते हुए मिली थीं और उनसे पूछताछ के दौरान फॉर्म हाउस पार्टीज में उनका शोषण किए जाने का खुलासा हुआ था। नाबालिग युवतियों ने प्यारे मियां और महिला साथी स्वीटी पर नशे की हालत में यौन शोषण कराए जाने के आरोप लगाए थे जिसके बाद पुलिस ने पहले स्वीटी नाम की आरोपी युवती को गिरफ्तार किया था और फिर कुछ दिनों बाद ही कश्मीर के श्रीनगर से प्यारे मियां को गिरफ्तार किया गया था। प्यारे मियां के ठिकानों की तलाशी के दौरान पुलिस को युवतियों के यौन शोषण से जुड़े कई सबूत और सीडीयां भी मिली थीं।

Shailendra Sharma
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned