scriptINTERVIEW: ‘बॉलीवुड की समस्या का शिकार हुई मोहल्ला अस्सी’ | Film director Chandra Prakash Dwivedi came Bhopal | Patrika News

INTERVIEW: ‘बॉलीवुड की समस्या का शिकार हुई मोहल्ला अस्सी’

locationभोपालPublished: Sep 21, 2015 03:06:00 pm

Submitted by:

Juhi Mishra

चंद्रप्रकाश द्विवेदी ने बताया कि आजकल फिल्म लीक होने की गलत परंपरा चल पड़ी है। इसके शिकार हम भी हुए। अब तक हम पायरेसी से ही परेशान थे।

mela

mela

भोपाल। धारावाहिक चाणक्य, उपनिषद गंगा, मृत्युंजय और फिल्म जेड प्लस से लोगों को अपनी इतिहास की समझ और डायरेक्शन के टैलेंट से मुरीद बनाने वाले राइटर, डायरेक्टर और हिस्टोरियन चंद्रप्रकाश द्विवेदी रविवार को भोपाल में थे। इस दौरान उन्होंने हाल में उनकी आने वाली फिल्म मोहल्ला अस्सी को लेकर चर्चा की।

चंद्रप्रकाश द्विवेदी ने बताया कि आजकल फिल्म लीक होने की गलत परंपरा चल पड़ी है। इसके शिकार हम भी हुए। अब तक हम पायरेसी से ही परेशान थे। अब यह समस्या भी बड़े पैमाने पर उभरकर आ रही है जो डायरेक्टर से लेकर फिल्म से जुड़े सभी लोगों का मनोबल गिराती है। लेकिन हम फिल्म जरूर लेकर आएंगे, क्योंकि जो फिल्म लीक हुई है वह अधूरी है।

वे कहते हैं कि हम उपन्यास काशी का अस्सी को फिल्म में दिखाने की कोशिश कर रहे थे। लेकिन, किसी ने उसे बनने के दौरान ही लीक कर दिया। जो लीक हुआ है वह हम नहीं दिखाना चाहते थे। यह अधूरी भी है क्योंकि इसमें सनी देओल की डबिंग भी नहीं हुई।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो