scriptनौकरी ज्वाइन करते ही कस्टमर के पास भेजा, हंगामा कर युवती ने किया खुलासा | FIR against eden spa center owner and customer | Patrika News

नौकरी ज्वाइन करते ही कस्टमर के पास भेजा, हंगामा कर युवती ने किया खुलासा

locationभोपालPublished: Dec 05, 2020 01:01:53 pm

Submitted by:

shazeb khan

शुक्रवार को ही रिसेप्शनिस्ट की नौकरी ज्वाइन की थी, युवती के विरोध करने पर उजागर हो गया मामला…।

kolar.png

FIR against eden spa center owner

भोपाल। राजधानी में चार दिन में एक और स्पा सेंटर पर देह व्यापार का खुलासा हुआ है। रिसेप्शनिस्ट की जॉब करने गई युवती को पहले ही दिन स्पा संचालिका ने कस्टमर के पास भेज दिया। युवती ने विरोध किया और हंगामा शुरू कर दिया तो संचालिका और कस्टमर युवती के हाथ-पैर जोड़ने लगे। शनिवार सुबह से ही कोलार पुलिस दोनों आरोपियों की तलाश में जुटी हुई है।

 

इस मामले में खुलासा हुआ है कि कोलार रोड स्थित स्पा सेंटर की संचालिका रिसेप्शनिस्ट की नौकरी पर रखने के बहाने युवतियों को इस धंधे में धकेल रही थी। 19 साल की एक युवती ने स्पा सेंटर में रिसेप्शनिस्ट की नौकरी शुक्रवार को ही ज्वाइन की थी, कुछ ही घंटों बाद स्पा सेंटर संचालिका ने कस्टमर के पास भेज दिया। युवती पहले तो कुछ समझ नहीं पाई थी। बाद में जैसे ही संचालिका और कस्टमर की मंशा समझ में आई तो विरोध करते हुए युवती ने हंगामा शुरू कर दिया और अपने दोस्तों को बुला लिया। हंगामा बढ़ता देख स्पा संचालिका और कस्टमर युवती के हाथ-पैर जोड़ने लगे। हालांकि वहां माफी मांगने के बाद मामला शांत हो गया, लेकिन बाद में लड़की ने जब अपने माता-पिता को यह बात बताई तो उन्होंने कोलार थाने में देर रात को एफआईआर दर्ज करा दी। कोलार पुलिस ने स्पा संचालिका और कस्टमर के खिलाफ छोड़छाड़ समेत अन्य धाराओं में प्रकरण दर्ज किया है। शनिवार को सुबह से ही पुलिस स्पा संचालिका और कस्टमर की तलाश में जुट गई है।

 

कोलार पुलिस के मुताबिक ई-6 अरोरा कालोनी निवासी 19 साल की युवती को नौकरी की जरूरत थी। उसके दोस्त ने उसे नौकरी के लिए कोलार रोड स्थित ईडन स्पा सेंटर की संचालिका का नंबर दिया था। उसने कहा था कि वहां रिसेप्शनिस्ट की जरूरत है। स्पा सेंटर की संचालिका मुस्कान ने उससे फोन पर बात की और तुरंत ही नौकरी भी दे दी। उसके बाद वह शुक्रवार को ही पहले दिन नौकरी पर गई थी। शाम को साढ़े 6 बजे बाद मुस्कान ने उससे कहा कि कस्टमर आया है, वो उसके कमरे में जाकर टॉवेल आदि रख दें। युवती उसके कैबिन में टॉवेल रखने गई तो मदन त्रिपाठी नामक कस्टमर ने कुंडी लगा दी और युवती से छेड़छाड़ शुरू कर दी। इस पर युवती ने विरोधकिया और कस्टमर को धक्का देकर कुंडी खोलकर बाहर पहुंच गई। उसने अपने दोस्तों को फोन कर स्पा सेंटर बुलवा लिया, इसके बाद सेंटर पर जमकर हंगामा किया। जब स्पा सेंटर में चल रहे इस प्रकार के धंधे का खुलासा हुआ तो संचालिका और कस्टमर दोनों ही लड़की के हाथ-पैर जोड़ने लगे और मामला शांत हो गया।

 

बिजनेस की आड़ में चल रहा था देह व्यापार, आपत्तिजनक हालत में पकड़े गए 2 पुरुष, 3 महिलाएं

जब युवती के माता पिता ने पहले ही दिन नौकरी के बारे में बातचीत की तो युवती ने घटना के बारे में जानकारी दी। इस पर माता पिता युवती को लेकर तुरंत कोलार थाने पहुंचे और स्पा संचालिका और कस्टमर के खिलाफ देह व्यापार और छेड़छाड़ समेत अन्य धाराओं में प्रकरण दर्ज करा दिया। पुलिस ने आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है। पुलिस शनिवार सुबह से ही दोनों की तलाश में जुट गई है। पुलिस ने कहा है कि जल्द ही दोनों की गिरफ्तारी हो जाएगी।


गौरतलब है कि चार दिन पहले भी कोलार रोड स्थित लंदन स्पा सेंटर पर भोपाल की क्राइम ब्रांच ने छापा मारा था। यहां से तीन युवतियों समेत पांच लोगों को गिरफ्तार किया गया था। इस स्पा सेंटर में नेपाल से भी युवतियां लाई जाती थीं। यहां 8 हजार रुपए माह पर इन्हें नौकरी पर रखा जाता था। यहां काफी समय से देह व्यापार चल रहा था।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो