scriptपूर्व मंत्री जीतू पटवारी के खिलाफ इंदौर में FIR दर्ज, ट्विटर पर पोस्ट की थी पीएम की आपत्तिजनक फोटो | FIR lodged against Jitu Patwari in Indore | Patrika News

पूर्व मंत्री जीतू पटवारी के खिलाफ इंदौर में FIR दर्ज, ट्विटर पर पोस्ट की थी पीएम की आपत्तिजनक फोटो

locationभोपालPublished: Aug 09, 2020 11:08:50 am

Submitted by:

Pawan Tiwari

जीतू पटवारी कई बार विवादित पोस्ट कर चुके हैं।

पूर्व मंत्री जीतू पटवारी के खिलाफ इंदौर में FIR दर्ज, ट्विटर पर पोस्ट की थी पीएम की आपत्तिजनक फोटो

पूर्व मंत्री जीतू पटवारी के खिलाफ इंदौर में FIR दर्ज, ट्विटर पर पोस्ट की थी पीएम की आपत्तिजनक फोटो

भोपाल. मध्यप्रदेश के पूर्व मंत्री और इंदौर की राऊ विधानसभा सीट से विधायक जीतू पटवारी की मुश्किलें बढ़ गई हैं। भाजपा ने जीतू पटवारी के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है। इंदौर पुलिस ने जीतू पटवारी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। दरअसल, ये मामला जीतू पटवारी के खिलाफ पीएम मोदी की एक विवादित फोटो ट्वीट करने के मामले में दर्ज की गई है।
क्या है मामला
बता दें कि शनिवार को जीतू पटवारी ने पीएम मोदी की फोटो ट्वीट की थी। पीएम मोदी का ये फोटो अयोध्या में राम मंदिर शिलान्यास के समय की है। जीतू ने इस फोटो को एडिट करते हुए पीएम मोदी के हाथ में कटोरा दिखाया था। जीतू पटवारी ने ट्विटर में पीएम मोदी का फोटो पोस्ट करते हुए लिखा था- देश की अर्थव्यवस्था, व्यापार, व्यवसाय और आय किसानों की गिरती आर्थिक स्थिति नौकरी और बेरोजगारी, आर्थिक गिरावट, मजदूर और उसकी जीवन का संघर्ष यह विषय टेलीविजन
डिबेट के नहीं हैं क्योंकि कटोरा लेकर चल देंगे जी।
भाजपा ने दर्ज कराई थी आपत्ति
जीतू की इस पोस्ट के बाद भाजपा ने कांग्रेस और जीतू पटवारी पर हमला बोला था। भाजपा के मीडिया प्रभारी लोकेन्द्र पराशर ने टिप्पणी करते हुए कहा था- जिस पार्टी का मीडिया प्रभारी खुद शातिरों की तरह रोज फर्जी ट्वीट करता हो और फिर कायरों की तरह उसे डिलीट कर देता हो, वह पार्टी कितनी शातिर और कायर है। यह बताने की आवश्यकता नहीं। हम जीतू पटवारी के खिलाफ शिकायत दर्ज कराने जा रहे हैं।

डिलीट की पोस्ट
विवाद बढ़ने के बाद जीतू पटवारी ने पोस्ट को डिलीट कर दिया था और सफाई देते हुए कहा था- भाजपा बौखलाने की जगह यह जवाब दे कि क्या मैंने जो लिखा है देश में वो स्थिति नहीं है। युवाओं को रोजगार नहीं, किसान परेशान, आर्थिक स्थिति कमजोर, अर्थव्यवस्था डांवाडोल तो मैंने क्या गलत लिखा। जब कार्टून बनाये जा सकते हैं तो फोटो में क्या दिक्कत है। भाजपा विपक्ष को दबाकर अराजकता फैलाना चाहती है। हम तो देश के मुद्दे उठाएंगे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो