scriptFIR on Congress leader KK Mishra and Dr. Anand Rai | शिक्षक पात्रता परीक्षा पर्चा लीक कांड: कांग्रेस नेता केके मिश्रा और डॉ. आनंद राय पर FIR | Patrika News

शिक्षक पात्रता परीक्षा पर्चा लीक कांड: कांग्रेस नेता केके मिश्रा और डॉ. आनंद राय पर FIR

मोबाइल से MP-TET का पर्चा लीक करने का लगा था आरोप

भोपाल

Published: March 28, 2022 08:00:17 am

भोपाल. मध्यप्रदेश शिक्षक पात्रता परीक्षा— MP-TET के पेपर लीक कांड में कांग्रेस के प्रदेश महामंत्री और प्रवक्ता केके मिश्रा और व्यापमं के व्हिसिल ब्लोअर डॉ. आनंद राय के खिलाफ केस दर्ज किया गया है। मुख्यमंत्री सचिवालय में उपसचिव लक्ष्मण सिंह मरकाम ने इन दोनों पर यह केस दर्ज कराया है। दोनों आरोपियों के खिलाफ अनुसूचित जनजाति निवारण अधिनियम के अंतर्गत केस दर्ज किया गया है। गौरतलब है कि MP-TET के पेपर स्क्रीन शॉट वायरल होने पर प्रदेश में बवाल मच गया था। दोनों आरोपियों ने पेपर लीक किए जाने का आरोप लगाया था।

fir.png

केके मिश्रा और डॉ. आनंद राय के खिलाफ भोपाल के अजाक थाने में केस दर्ज किया गया है। गौरतलब है कि शिकायतकर्ता लक्ष्मण सिंह दोनों पर सोशल मीडिया के जरिए उनकी छवि धूमिल करने का आरोप लगाया है।

दोनों आरोपियों ने किया पलटवार,कहा—हम किसी से डरेंगे नहीं- इधर केस दर्ज हो जाने के बाद दोनों आरोपियों ने भी पलटवार करते हुए कहा कि हम किसी से डरेंगे नहीं। डॉ. आनंद राय ने केस दर्ज होने के बाद ट्वीट किया कि- मैं झूठी FIR से डरने वाला नही हूं। उन्होंने एक वीडियो भी जारी किया जिसमें बताया गया है कि लक्ष्मण सिंह नामक शख्स के मोबाइल से पेपर के स्क्रीनशॉट और आंसर की लीक हुए हैं। उन्होंने इस लक्ष्मण सिंह की पहचान कर जांच कराने की मांग की।

ये है मामला
प्राथमिक शिक्षक पात्रता परीक्षा-2020 MP-TET के पेपर लीक होने की जानकारी शनिवार को सोशल मीडिया पर वायरल हुई। इस पर केके मिश्रा ने बयान जारी करते हुए कहा कि परीक्षा ऑनलाइन हो रही है, जिसमें मोबाइल फोन वर्जित है. इसके बाद भी मुख्यमंत्री के मौजूदा ओएसडी लक्ष्मण सिंह मरकाम के मोबाइल पर 25 मार्च को संपन्न 35 पृष्ठीय प्रश्नपत्र और आंसरशीट कैसे पहुंच गई? मिश्रा ने उनका मोबाइल जब्त कर निष्पक्ष जांच कराई जाने की भी मांग की थी।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

सीएम Yogi का बड़ा ऐलान, हर परिवार के एक सदस्य को मिलेगी सरकारी नौकरीचंडीमंदिर वेस्टर्न कमांड लाए गए श्योक नदी हादसे में बचे 19 सैनिकआय से अधिक संपत्ति मामले में हरियाणा के पूर्व CM ओमप्रकाश चौटाला को 4 साल की जेल, 50 लाख रुपए जुर्माना31 मई को सत्ता के 8 साल पूरा होने पर पीएम मोदी शिमला में करेंगे रोड शो, किसानों को करेंगे संबोधितराहुल गांधी ने बीजेपी पर साधा निशाना, कहा - 'नेहरू ने लोकतंत्र की जड़ों को किया मजबूत, 8 वर्षों में भाजपा ने किया कमजोर'Renault Kiger: फैमिली के लिए बेस्ट है ये किफायती सब-कॉम्पैक्ट SUV, कम दाम में बेहतर सेफ़्टी और महज 40 पैसे/Km का मेंटनेंस खर्चIPL 2022, RR vs RCB Qualifier 2: राजस्थान ने बैंगलोर को 7 विकेट से हराया, दूसरी बार IPL फाइनल में बनाई जगहपूर्व विधायक पीसी जार्ज को बड़ी राहत, हेट स्पीच के मामले में केरल हाईकोर्ट ने इस शर्त पर दी जमानत
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.