राहगीर से गाली गलौच करने पर रेलवे सुरक्षा बल के SI और ASI के खिलाफ मुकदमा दर्ज

राहगीर से गाली गलौच करने पर रेलवे सुरक्षा बल के SI और ASI के खिलाफ मुकदमा दर्ज

Sunil Mishra | Updated: 08 Aug 2019, 10:55:23 AM (IST) Bhopal, Bhopal, Madhya Pradesh, India

FIR registered against railway security forces - अदालत ने दिया आदेश

रेलवे सुरक्षा बल आरपीएफ के एसआई रामपति राम, और एएसआई राजकुमार बोरासी के खिलाफ अदालत ने अश्लील गालियां और जान से मारने की धमकी देने का मुकदमा दर्ज कर लिया है। रेलवे मजिस्टे्रट कपिल सोनी ने यह आदेश दिए हैं।

वाहन चैकिंग के दौरान परिवादी सुजीत जेकब को रोककर अश्लील गाली देने और जान से मारने की धमकी देने पर अदालत ने दोनों पुलिस कर्मियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। सुजीत जेकब 1 अपै्रल 2015 को चांदबड से घर लौट रहे थे।


MUST READ : Heavy rain alert : 48 घंटे में भारी बारिश का अलर्ट, मौसम विभाग ने दी चेतावनी

रास्ते में मोटर साईकिल रोककर राजकुमार बोरासी- रामपति राम ने गाली गलौच और जान से मारने की धमकी दी थी। इसके बाद उन्होंने पुलिस में शिकायत की लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई थी। इसके बाद प्रकरण अदालत में प्रस्तुत किया गया था। अदालत ने दोनों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने के आदेश दिए हैं।

MUST READ : पासपोर्ट बनवाने के लिये यहां करें अप्लाई, विभाग ने जारी किया फर्जी वेबासाइट्स के लिस्ट

जालसाज बिल्डर विजयवर्गीय पर एक और एफआइआर

कोहफिजा पुलिस ने बीडीए कॉलोनी कोहेफिजा निवासी राहुल गुप्ता की शिकायत पर जालसाजी के आरोप में फरार बिल्डर रमाकांत विजयवर्गीय के खिलाफ धोधाधड़ी का एक और मामला दर्ज किया है। पुलिस ने राहुल गुप्ता समेत तीन अन्य के आवेदन पर उसके खिलाफ केस दर्ज किया है। आरोपी ने पंचवटी फेस-3 में प्लाट देने का झांसा देकर राहुल से करीब 17 लाख रुपए की ठगी की है। रमाकांत के खिलाफ धोधाधड़ी के करीब 24 अपराध दर्ज हैं।

 

MUST READ : भारत से आस्ट्रेलिया जाकर शुरू किया धंधा, ग्राहक बनाकर ठगे 250 करोड़, STF ने किया गिरफ्तार

वह मामले में फरार है। पुलिस ने उस पर इनाम घोषित कर रखा है। विजयवर्गीय ने पंचवटी नाम की कॉलोनी के नाम पर लोगों से जमकर ठगी की है। उस पर एक ही प्लॉट की चार—चार रजिस्ट्रियां कराने के आरोप हैं। इसके साथ जमीन के बिना भी कई लोगों से पैसा जमा कराकर चंपत हो जाने के आरोप भी हैं। इसके लिए वह कई बार जेल भी जा चुका है।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned