एसबीआई के एकाउंटेंट के गले से चेन छीनकर भागा लुटेरा, वाक करते वक्त वारदात

sanjana kumar

Publish: Oct, 13 2017 01:00:01 (IST)

Bhopal, Madhya Pradesh, India
एसबीआई के एकाउंटेंट के गले से चेन छीनकर भागा लुटेरा, वाक करते वक्त वारदात

राजधानी भोपाल के पिपलानी इलाके में एक स्टेट बैंक आॅफ इंडिया के अकॉउंटेंट के साथ लूट की वारदात हुई है। वारदात के समय जब घर के बाहर टहल रहे थे

 

भोपाल। राजधानी भोपाल के पिपलानी इलाके में एक स्टेट बैंक आॅफ इंडिया के अकॉउंटेंट के साथ लूट की वारदात हुई है। वारदात के समय जब अकॉउंटेंट अपने घर के बाहर टहल रहे थे, इसी दौरान मोटरसाइकिल पर सवार दो अज्ञात लुटेरों ने उनकी सोने की चैन झपट ली। घटना के बाद अकॉउंटेंट ने संबंधित पिपलानी थाने पहुंचकर अपनी रिपोर्ट दर्ज करवाई। मामला दर्ज करने के बाद से अज्ञात लुटेरों की तलाश शुरु कर दी गई है।

पिपलानी थाना पुलिस ने बताया कि फरियादी गोविंद सिंह पिता स्व. निहाल सिंह उम्र 56 वर्ष निवासी मकान नम्बर 42 ईस्ट कमला नगर पिपलानी, की शिकायत पर अज्ञात आरोपियों के खिलाफ आईपीसी की धारा 392 के तहत मामला दर्ज किया गया है।

पुलिस का कहना है कि फरियादी गोविंद सिंह, स्टेट बैंक आॅफ इंडिया गोविंदपुरा शाखा में अकॉउंटेंट पद पर कार्यरत हैं। फरियादी द्वारा दर्ज कराए गए बयान अनुसार कल गुरुवार रात करीब साढ़े नौ बजे वह खाना खाने के बाद टहल रहे थे। वारदात के समय जब अकॉउंटेंट अपने घर के बाहर टहल रहे थे, इसी दौरान मोटरसाइकिल पर सवार दो अज्ञात लुटेरों ने उनकी सोने की चैन झपट ली। घटना के बाद अकॉउंटेंट ने संबंधित पिपलानी थाने पहुंचकर अपनी रिपोर्ट दर्ज करवाई।

टहलते हुए गोविंद सिंह दोबारा अपने घर की तरफ जा रहे थे, इसी दौरान एक मोटरसाइकिल पर सवार दो युवक उनके नजदीक तक पहुंचे। चलती मोटरसाइकिल पर आरोपियों ने गोविंद सिंह के गले में पहनी हुई सोने की चैन झपटी और मौके पर से फरार हो गए। पुलिस का कहना है कि आरोपियों के भागने पर गोविंद सिंह ने जब तक चिल्लाना शुरु किया, तब तक वह भाग निकले। चुराई गई सोने की चैन की कीमत 20 हजार रुपए आंकी गई है। पुलिस का कहना है कि अज्ञात आरोपियों के खिलाफ आईपीसी की धारा 392 के तहत मामला दर्ज किया गया है। मामला दर्ज करने के बाद से अज्ञात लुटेरों की तलाश शुरु कर दी गई है।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned