scriptभोपाल सुसाइड केस में पांचवी मौत, पूरा परिवार हारा जिदंगी से जंग | Five death in Bhopal suicide case | Patrika News

भोपाल सुसाइड केस में पांचवी मौत, पूरा परिवार हारा जिदंगी से जंग

locationभोपालPublished: Nov 29, 2021 11:54:17 am

Submitted by:

Subodh Tripathi

सूदखोरों की प्रताडऩा से परेशान पांचों ने खाया था एक साथ जहर

भोपाल सुसाइड केस में पांचवी मौत, पूरा परिवार हारा जिदंगी से जंग

भोपाल सुसाइड केस में पांचवी मौत, पूरा परिवार हारा जिदंगी से जंग

भोपाल. शहर में हुए सामुहिक सुसाइड केस में अब पांचवीं मौत होने के बाद पूरा परिवार ही खत्म हो गया है। मुखिया संजीव जोशी की पत्नी अर्चना के दम तोडऩे के बाद इस परिवार में कोई नहीं बचा है। इससे पहले परिवार के चार सदस्यों की मौत हो गई थी।
पांचों ने खाया था एक साथ जहर
जानकारी के अनुसार सूदखोरों की प्रताडऩा से परेशान मैकेनिक संजीव जोशी ने गुरुवार की रात अपनी मां, पत्नी व दो बेटियों के साथ जहर खाया था। घटना में संजीव की मां नंदनी व छोटी बेटी पूर्वी की शुक्रवार को ही मौत हो गई थी। जबकि संजीव उनकी पत्नी अर्चना व बड़ी बेटिया ग्रीष्मा अस्पताल में जिंदगी की जंग लड़ रहे थे। शनिवार को बड़ी बेटी ग्रीष्मा की भी मौत हो गई थी। इसके बाद संजीव ने भी दम तोड़ दिया, वहीं संजीव की पत्नी के दम तोडऩे से अब पूरा परिवार ही खत्म हो गया है।

भोपाल के आनंद नगर इलाके में रहने वाले मैकेनिक संजीव जोशी के परिवार के पांच सदस्यों के सामूहिक आत्महत्या करने के मामले में पुलिस ने महिलाओं की उस गैंग को पकड़ लिया है जिसकी प्रताडऩा से तंग आकर परिवार ने ये कदम उठाया था। पकड़ी गई महिलाओं की पहचान बबली दुबे, उसकी बेटी रानी दुबे और उर्मिला खांबरा व प्रमिला बेलदार के तौर पर हुई है। इन महिलाओं के नाम सुसाइड नोट में भी थे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो