भोपाल बेहत पसंद है, अब यहां मेरा भी घर-अभिनव बिंद्रा

आकृति ग्रुप ने ओलंपिक गोल्ड मेडलिस्ट अभिनव बिंद्रा को फ्लैट देकर नवाजा

(आकृति ग्रुप ने मंगलवार को अपना वादा पूरा करते हुए ओलंपिक गोल्ड मेडलिस्ट अभिनव बिंद्रा को 50 लाख रुपए मू्ल्य का फ्लैट बतौर उपहार प्रदान किया है। )

भोपाल। ओलंपिक में इंडीविजुअल गोल्ड मैडल जीतने के बाद भोपाल आया था। तभी से यह शहर मुझे पसंद है। यहां की ग्रीनरी मुझे हमेशा अट्रेक्ट करती है। अब भोपाल में भी मेरा एक घर हो गया है। इससे इस शहर एक कड़ी और जुड़ गई है। अब तो यहां आने का एक और बहाना मिल गया है। जाहिर सी बात है मैं यहां के यंग शूटर्स के साथ मिलकर भविष्य में कुछ काम भी करूंगा।


यह बात ओलंपिक गोल्ड मेडलिस्ट अभिनव बिंद्रा ने कही। वे यहां आकृति ग्रुप द्वारा आयोजित समारोह में हिस्सा लेने आए थे। आकृति ग्रुप ने अपना वादा पूरा करते हुए ओलंपिक गोल्ड मेडलिस्ट अभिनव बिंद्रा को 50 लाख रुपए मू्ल्य का फ्लैट बतौर उपहार प्रदान किया है। फ्लैट आकृति ईको सिटी टाउनशिप में है। आकृति ग्रुप के सीएमडी हेमंत कुमार ने इस फ्लैट की चाबी अभिनव बिंद्रा को सौंपी। इस दौरान अभिनव के पिता डॉ. बिंद्रा एवं खेल संचालक उपेन्द्र जैन भी उपस्थित थे।


गोल्ड मेडल मिलते ही ले लिया था फैसला
प्रतिष्ठित डेवलेपर आकृति ग्रुप के सीएमडी हेमंत कुमार ने इस मौके पर कहा कि वर्ष 2008 में जब शूटिंग में अभिनव बिंद्रा ने गोल्ड मेडल जीता था, तब पूरे देश में खुशी की लहर दौड़ गई थी।


हमने उसी समय निर्णय ले लिया था कि अभिनव को किसी न किसी तरह से भोपाल से जोडऩा है। इसके लिए उन्हें एक फ्लैट उपहार स्वरूप दिया,  जिसकी कीमत 50 लाख के आसपास है। सीएमडी हेमंत कुमार ने कहा कि आकृति ग्रुप खेलों के समर्थन में हमेशा आगे रहा है और इसी कड़ी में यह आयोजन किया गया है।


हम अभिनव बिंद्रा एवं उनके पिता डॉ. बिंद्रा को सम्मानित करते हुए स्वयं को गौरवान्वित महसूस कर रहे हैं। एक सवाल के जवाब में उन्होंने बताया कि बिंद्रा सहित इस तरह के अन्य होनहार खिलाडिय़ों का सम्मान करते रहेंगे। आकृति ग्रुप ने शहर में कई हाउसिंग प्रोजेक्ट दिए हैं, इनमें आकृति ईको सिटी, आकृति एग्जोटिका, आकृति नेचर क्योर सेंटर प्रमुख हैं।
Show More
मनीष गीते
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned