scriptताजनगरी से भोपाल के लिए फिर शुरू होने जा रही फ्लाइट्स, जानिए क्या रहेगा शेड्यूल और किराया | Flights going to start again from Agra to Bhopal | Patrika News

ताजनगरी से भोपाल के लिए फिर शुरू होने जा रही फ्लाइट्स, जानिए क्या रहेगा शेड्यूल और किराया

locationभोपालPublished: Oct 03, 2021 05:56:34 pm

Submitted by:

Ashtha Awasthi

आगरा-भोपाल फ्लाइट सेवा 10 अक्टूबर से शुरू…..

भोपाल। फ्लाइट से सफर करने वाले यात्रियों के लिए राहत भरी खबर है। बता दें कि आगरा से भोपाल आने वाले यात्रियों को परेशानियों का सामना नहीं करना पड़ेगा। जी हां अब आगरा से भोपाल के लिए हवाई सेवा फिर से शुरू होने जा रही है। 10 अक्टूबर से इंडिगो की फ्लाइट शुरू हो रही है। ऐसे में अब आगरा से भोपाल भी एयर कनेक्टिविटी हो जाएगी। आगरा से भोपाल की 546 किमी की दूरी 1.25 घंटे में पूरी होगी। इसका शेड्यूल इंडिगो ने अपनी वेबसाइट पर जारी कर दिया है। यात्रियों की सुविधा के लिए कोरोना की दूसरी लहर के दौरान स्थगित की गई उड़ानें फिर से शुरू हो रही हैं।

जानिए क्या रहेगा शेड्यूल

आगरा से भोपाल के लिए 10 अक्टूबर से शुरू होने वाली फ्लाइट सप्ताह में चार दिन रविवार, सोमवार, बुधवार और शुक्रवार को होगी। भोपाल से फ्लाइट 11.35 बजे आगरा के लिए उड़ान भरेगी और आगरा के खेरिया एयरपोर्ट पर दोपहर 1.10 बजे आएगी। इसी तरह फ्लाइट दोपहर 1.30 बजे आगरा के खेरिया एयरपोर्ट से भोपाल के लिए रवाना होगी जो कि एक घंटा 25 मिनट में भोपाल एयरपोर्ट पर दोपहर 2.55 बजे पहुंच जाएगी।

जानिए कितना होगा किराया

कंपनी की ओर से आगरा से भोपाल का किराया सेवर सीट का 2889 रुपये रखा गया है जबकि फ्लैक्सी प्लस के लिए 3204 रुपये किराया है। आगरा खेरिया एयरपोर्ट के निदेशक ए. अंसारी ने बताया कि आगरा-भोपाल फ्लाइट के लिए 10 अक्टूबर से शुरू होने का शेड्यूल मिला है। बता दें कि इससे पहले भी आगरा से भोपाल की फ्लाइट संचालित होती थी, लेकिन कोरोना की दूसरी लहर के चलते इसे स्थगित करना पड़ा था।

https://www.dailymotion.com/embed/video/x84llse

ट्रेंडिंग वीडियो