script

शिवराज ने साध्वी प्रज्ञा ठाकुर को दी समझाइश, हितेष वाजपेयी बने मीडिया सलाहकार

locationभोपालPublished: Apr 21, 2019 01:41:33 pm

Submitted by:

KRISHNAKANT SHUKLA

लोकसभा चुनाव 2019 : शिवराज ने साध्वी प्रज्ञा ठाकुर को दी समझाइश, हितेष वाजपेयी बने मीडिया सलाहकार

shivraj

शिवराज ने साध्वी प्रज्ञा ठाकुर को दी समझाइस, हितेष वाजपेयी बने मीडिया सलाहकार

भोपाल. मध्यप्रदेश के भोपाल लोकसभा सीट से भाजपा उम्मीदवार साध्वी प्रज्ञा ठाकुर इन दिनों विवादित बयानों को लेकर सुर्खियों में हैं। रविवार को साध्वी प्रज्ञा ठाकुर ने कहा कि “बाबरी मस्जिद का ढांचा तोड़ने मैं गई थी। राम जी मेरे आदर्श हैं। भव्य राम मंदिर बनाने से कोई रोक नहीं सकता। 23 तारीख को मैं अपना नामांकन दाखिल करूंगी।”

छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल को दिया जवाब

इस दौरान उन्होने बताया कि मुझे चुनाव आयोग से हेमंत करकरे और बाबरी मस्जिद पर दो नोटिस मिले हैं, मैं विधिवत जवाब दूंगी। छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के बयान पर साध्वी प्रज्ञा ठाकुर ने कहा पहले मुझे आतंकवादी बनाया अब न जाने क्या-क्या बनाएंगे।

साध्वी के मीडिया सलाहकार हितेष वाजपेयी नियुक्त

जानकारों का कहना है कि विवादित बयानों को लेकर समझाइश देने के लिए साध्वी प्रज्ञा ठाकुर को पूर्व सीएम शिवराज सिंह ने प्रदेश भाजपा कार्यालय बुलाया। इस दौरान शिवराज ने बेवजह की बयानबाजी रोकने को कहा। साथ ही साध्वी के लिये मीडिया सलाहकार के रूप में हितेष वाजपेयी को नियुक्त किया।

प्रज्ञा को चुनाव आयोग ने थमाए दो नोटिस

विवादित बयान पर चुनाव आयोग ने प्रज्ञा से 24 घंटे में जवाब मांगा है। जिला निर्वाचन अधिकारी ने शनिवार को नोटिस जारी किया। प्रज्ञा का रोड शो चुनाव आयोग की अनुमति नहीं मिलने पर स्थगित हो गया। देर रात आयोग ने राम मंदिर मामले में एक टीवी चैनल पर विवादित टिप्पणी करने पर नोटिस दिया है। इसका जवाब भी उन्हें 24 घंटे में देना होगा। 

ट्रेंडिंग वीडियो