scriptराहुल गांधी से ED की 10 घंटे पूछताछ पर भड़के पूर्व सीएम, मोदी सरकार पर लगाया बड़ा आरोप | former CM kamalnath furious over ED interrogation rahul gandhi | Patrika News

राहुल गांधी से ED की 10 घंटे पूछताछ पर भड़के पूर्व सीएम, मोदी सरकार पर लगाया बड़ा आरोप

locationभोपालPublished: Jun 14, 2022 12:59:53 pm

Submitted by:

Faiz

राहुल गांधी से ईडी द्वारा की जा रही पूछताछ के मामले में पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने सीधे प्रधानमंत्री मोदी पर निशाना साधा है। कमलनाथ ने कहा कि, मोदी सरकार सिर्फ राजनैतिक हमले करने में जुटी हुई है।

News

राहुल गांधी से ED की 10 घंटे पूछताछ पर भड़के पूर्व सीएम, मोदी सरकार पर लगाया बड़ा आरोप

भोपाल. नेशनल हेराल्ड केस में कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी से प्रवर्तन निदेशालय यानी ईडी द्वारा की गई पूछताछ के बाद कांग्रेस द्वारा देशभर में प्रदर्शन किया जा रहा है। इसी कड़ी में मध्य प्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने भी सीधे प्रधानमंत्री मोदी पर निशाना साधा है। कमलनाथ ने कहा कि, नरेंद्र मोदी सरकार सिर्फ और सिर्फ राजनैतिक हमले करने में जुटी हुई है।


इस संबंध में पूर्व सीएम कमलनाथ ने ट्वीट करते हुए लिखा कि, ‘राहुल गांधी को प्रवर्तन निदेशालय में पूछताछ के लिए बुलाकर नरेंद्र मोदी सरकार सिर्फ और सिर्फ राजनैतिक हमले का कार्य कर रही है। एक वह समय था, जब अटल बिहारी बाजपेई अस्वस्थ होते थे तो राजीव गांधी उनके लिए सम्मानजनक व्यवस्था करके विदेश में उपचार का प्रबंध करते थे और एक ये समय है, जब सरकार विपक्ष के प्रमुख नेता को झूठे मामलों में फंसाकर प्रताड़ित करने की कोशिश कर रही है, लेकिन ये सार्वभौमिक सत्य है कि, समय बदलता है और संघर्ष की आंच में तप कर सत्य और निखरता है। पूरा देश राहुल जी के साथ है।’

https://twitter.com/OfficeOfKNath/status/1536257532385079296?ref_src=twsrc%5Etfw

इंदौर में कांग्रेस ने ईडी को बताया भाजपा का तोता

इससे पहले सोमवार को इंदौर में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने ईडी द्वारा की जा रही राहुल गांधी से पूछताछ के मामले को लेकर अनोखे ढंग से विरोध प्रदर्शन किया. कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने प्रधानमंत्री की फोटो के पास पिंजरे में एक तोता रख कर राहुल गांधी को ईडी के नोटिस का विरोध जताया। इस दौरान कांग्रेसियों ने ईडी को बीजेपी का सरकार का तोता तक कह डाला। प्रदर्शनकारियों ने ईडी पर मोदी सरकार के इशारे पर काम करने का आरोप लगाया।

 

यह भी पढ़ें- राहुल गांधी से ईडी की पूछताछ पर कांग्रेस में प्रदर्शन शुरु, ED को बताया बीजेपी का तोता

https://www.dailymotion.com/embed/video/x8bmvzv

कल हो चुकी है 10 गंटे पूछताछ, आज फिर ईडी ने राहुल को बुलाया

आपको बता दें कि, सोमवार को प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने ‘नेशनल हेराल्ड’ केस के मामले में कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी से 10 घंटे से ज्यादा पूछताछ की है। यही नहीं, जानकारी ये भी है कि, आगामी पूछताछ के लिए जांच एजेंसी की ओर से राहुल गांधी को मंगलवार यानी आज फिर बुलाया है। यही नहीं ईडी की ओर से कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी को भी पूछताछ का समन भेजा है। हालांकि, इन दिनों उनके अस्वस्थ होने के चलते उन्होंने पेशी से 3 हफ्ते की छूट मांगी है। कांग्रेस के दोनों नेताओं से ईडी द्वारा की जाने वाली इस कार्रवाई को कांग्रेस राजनीतिक बदले की कार्रवाई बता रही है। देशभर में जगह जगह इसे लेकर प्रदर्शन चल रहा है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो