scriptपूर्व CM शिवराज सिंह चौहान का करारा तंज- ‘पाकिस्तान के पास परमाणु बम तो हमारे पास 56 इंच सीने वाला प्रधानमंत्री’ | Former CM Shivraj Singh's sharp taunt - 'Pakistan has nuclear bomb but we have 56 inch chest' | Patrika News
भोपाल

पूर्व CM शिवराज सिंह चौहान का करारा तंज- ‘पाकिस्तान के पास परमाणु बम तो हमारे पास 56 इंच सीने वाला प्रधानमंत्री’

MP Loksabha 2024 News: कांग्रेस के नेता कहते हैं कि पाकिस्तान के पास परमाणु बम है तो हमारे पास 56 इंच के सीने वाला प्रधानमंत्री है।

भोपालMay 12, 2024 / 11:18 am

Ashtha Awasthi

Former CM Shivraj Singh Chauhan
MP Loksabha 2024 News: लोकसभा चुनाव के चौथे चरण के प्रचार के अंतिम दिन पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान (CM Shivraj Singh Chouhan) ने मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव के गृह क्षेत्र उज्जैन लोकसभा क्षेत्र में प्रचार किया। शिवराज ने खाचरोद, आलोट और माकरोंद में सभाओं को संबोधित कर रोड-शो किया। शिवराज ने रतलाम स्थित कालिका माता मंदिर में पूजन भी किया। इस दौरान पूर्व सीएम ने कहा कि मेरे लिए जनता की सेवा ही भगवान की पूजा है। मैं अपनी अंतिम सांस तक जनता के कल्याण के लिए काम करता रहूंगा।

पाकिस्तान के पास परमाणु बम

शिवराज ने कांग्रेस नेताओं के बयान पर सियासी हमला बोला। कहा, कांग्रेस के नेता कहते हैं कि पाकिस्तान के पास परमाणु बम है तो हमारे पास 56 इंच के सीने वाला प्रधानमंत्री है। भारत आज दबने, झुकने और रुकने वाला नहीं है। भाजपा में जीतने के बाद नरेंद्र मोदी पीएम बनेंगे, लेकिन कांग्रेस और इंडी गठबंधन वाले बताएं कि आखिर उनका प्रधानमंत्री पद का उम्मीदवार कौन है। खाचरोद में शिवराज के स्वागत में ‘मामा आई लव यू’ के नारे लगे। मामा ने भी मंच से कहा- खाचरोद वालो आइ लव यू 2, तुम्हारी बहुत दिनों से याद आ रही थी। आपने पुकारा और मैं चला आया।

मुझे स्वर्ग मत भेजना

उज्जैन जिले में प्रचार करने पहुंचे शिवराज ने दोबारा से मनुष्य योनी में जन्म लेकर जनता की सेवा करने की बात कही। कहा कि मुझे दौलत, पद, मोक्ष और यहां तक कि कि स्वर्ग भी नहीं चाहिए। मैं बाबा महाकाल से प्रार्थना करता हूं कि अगर मेरीजनता दु:ख में होगी तो मैं स्वर्ग जाकर क्या करूंगा। मेरे मरने के बाद तत्कालमुझे मनुष्य योनि में जनता कीसेवा के लिए भेज देना।

Hindi News/ Bhopal / पूर्व CM शिवराज सिंह चौहान का करारा तंज- ‘पाकिस्तान के पास परमाणु बम तो हमारे पास 56 इंच सीने वाला प्रधानमंत्री’

ट्रेंडिंग वीडियो