script

कांग्रेस की पूर्व मंत्री ने अफसर को धमकाया, चिल्लाते हुए कहा— अगर तुझे काम करना है तो…

locationभोपालPublished: Jul 06, 2022 07:11:23 pm

Submitted by:

deepak deewan

अधिकारी को भाजपा कार्यकर्ता कहा, VIDEO हुआ वायरल
 

vijayalakshmi_sadho.jpg

अधिकारी को भाजपा कार्यकर्ता कहा

भोपाल. कांग्रेस की पूर्व मंत्री और वर्तमान विधायक ने विजयलक्ष्मी साधौ ने एक अफसर को सरेआम धमकाया। चिल्लाते हुए उसे बीजेपी कार्यकर्ता बताया और कहा कि तुझे मेरा इतिहास नहीं मालूम. अगर तुझे काम करना है तो…। विजयलक्ष्मी साधौ खरगोन के महेश्वर से कांग्रेस विधायक हैं. अधिकारी को धमकाते हुए उनका VIDEO भी सामने आ गया है। VIDEO में वे नगर पंचायत के CMO चुन्नीलाल जूनवाल पर रौब झाड़ती दिख रही हैं।

बताया जा रहा है कि VIDEO एक दिन पुराना है। इसमें वे चिल्लाकर सीएमओ से कह रहीं हैं- तुम्हारी गतिविधियों से लग रहा है कि तुम भाजपा कार्यकर्ता के रूप में आए हो…मेरा इतिहास जान जाओ पहले…अगर तेरे को काम करना है तो…।
यह मामला खरगोन जिले के करही नगर परिषद कार्यालय के बाहर का बताया जा रहा है। बताते हैं कि CMO ने निरीक्षण के दौरान किसी को हड़का दिया था जिसपर विधायक की CMO से भी हॉट टॉक हो गई।

विधायक साधौ VIDEO में CMO से कह रहीं हैं- आप गरीबों के यहां ही टहलने जा रहे हो? CMO कहते हैं- हां, डेली जा रहा हूं। फिर विधायक कहती हैं- अच्छा गरीबों के यहां…। तब CMO कहते हैं- नहीं गरीबों के यहां नहीं, मैं हर वार्ड में घूम रहा हूं …। इसके बाद तो विधायक साधौ बिल्कुल बिफर सी जाती हैं। वे कहती हैं- जो लोगों से सुन रही हूं…गरीब आदमी चिल्ला रहा है… सुन लो, तुम बोल लिए, अब मुझे सुनो… तुम गरीबों के यहां टहलने जा रहे हो…। मैं प्रतिनिधित्व करती हूं यहां गरीबों का.. ऐसा करने नहीं दूंगी। यहां आए हो तो विजयलक्ष्मी का इतिहास जान जाओ पहले। यहां एक सेकेंड बर्दाश्त नहीं करूंगी। अगर तेरे को काम करना है तो चल जेल भेज … हम वहीं बैठेंगे। विजयलक्ष्मी गरीब के लिए लड़ती है, समझ में आया। शुद्ध भाषा में सुन लो…।

तब CMO कहते हैं- मुझे आपके बारे में मालूम है। फिर विधायक कहती हैं- मालूम है तो तुम ये हरकत करने आए हो भाजपा कार्यकर्ता के रूप में…। अभी भी सुधर जाओ। कार्यकर्ता के रूप में काम किया तो बर्दाश्त नहीं करेंगे।

ट्रेंडिंग वीडियो