पूर्व मंत्री का दावा- कोरोना के कारण हुआ था गवर्नर लालजी टंडन का निधन

लालजी टंडन का निधन लखनऊ के मेदांता अस्पताल में हुआ था।

By: Pawan Tiwari

Published: 27 Jul 2020, 08:49 AM IST

भोपाल. मध्यप्रदेश के राज्यपाल लालजी टंडन का 21 जुलाई को निधन हो गया। वो लंबे समय से बीमार थे जिसके बाद लखनऊ के मेदांता अस्पताल में उनका इलाज चल रहा था। मध्यप्रदेश के पूर्व मंत्री पीसी शर्मा ने दावा किया है कि राज्यपाल का निधन कोरोना वायरस के कारण हुआ है। गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा के मास्क के परहेज पर तंज कसते हुए उन्होंने दावा किया कि मध्यप्रदेश के राज्यपाल का निधन कोरोना संक्रमण के कारण हुआ है।

क्या कहा पीसी शर्मा ने?
पीसी शर्मा ने ट्वीट करते हुए लिखा- जिस राज्य के राज्यपाल का कोरोना महामारी के चलते दुखद निधन हो गया हो, जिस राज्य का मुखिया मुख्यमंत्री कोरोना महामारी के कारण अस्पताल में भर्ती हो , उस राज्य का गृहमंत्री डॉ नरोत्तम मिश्रा इतना गैरजिम्मेदार कैसे हो सकता है। न मुंह पर मास्क है, न सोशल डिस्टेसिंग।

पूर्व मंत्री का दावा- कोरोना के कारण हुआ था गवर्नर लालजी टंडन का निधन

एक देश में दो कानून नहीं
पीसी शर्मा ने ट्वीट करते हुए कहा- एक देश में दो कानून नहीं हो सकते, आम आदमी लॉकडाउन में घर से नहीं निकल सकता, अगर बिना मास्क का निकले तो उसका चालान काट दिया जाता है। वहीं, प्रदेश का गृहमंत्री खुलेआम कोरोना नियमों का उल्लघंन किये जा रहा है उस पर कोई कार्यवाही नहीं।

21 जून को हुआ था निधन
राज्यपाल लालजी टंडन का निधन लखनऊ के मेदांता अस्पताल में हुआ था। उन्हें सांस लेने में दिक्कत के बाद लखनऊ के मेदांता अस्पताल में भर्ती किया गया था।

राजभवन था संक्रमित जोन
बता दें कि मध्यप्रदेश का राजभवन संक्रमित जोन था। राजभवन के कई कर्मचारी कोरोना संक्रमित पाए गए थे। कई कर्मचारियों के कोरोना संक्रमित होने के बाद राजभवन को कंटेनमेंट जोन घोषित किया गया था।

coronavirus
Show More
Pawan Tiwari
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned