scriptपूर्व मंत्री जुगल किशोर बागरी का कोरोना प्रोटोकॉल के तहत राजकीय सम्मान के साथ अंतिम संस्कार, कोरोना के बाद हुआ था निधन | Former minister Jugal Kishore Bagri was cremated funerel | Patrika News

पूर्व मंत्री जुगल किशोर बागरी का कोरोना प्रोटोकॉल के तहत राजकीय सम्मान के साथ अंतिम संस्कार, कोरोना के बाद हुआ था निधन

locationभोपालPublished: May 11, 2021 04:54:45 pm

Submitted by:

Faiz

पूर्व मंत्री को राजकीय सम्मान के साथ अंतिम विदाई।

News

पूर्व मंत्री जुगल किशोर बागरी का कोरोना प्रोटोकॉल के तहत राजकीय सम्मान के साथ अंतिम संस्कार, कोरोना के बाद हुआ था निधन

भोपाल/ मध्य प्रदेश की शिवराज सरकार में पूर्व मंत्री रहे और सतना जिले की रैगांव विधानसभा से भाजपा विधायक जुगल किशोर बागरी का निधन हो गया है। उन्होंने मंगलवार को राजधानी भोपाल के चिरायु अस्पताल में आखिरी सांस ली थी। वहीं, बुधवार की सुबह राजकीय सम्मान के साथ कोरोना प्रोटोकाल के तहत उनका अंतिम संस्कार किया गया। बागरी के निधन पर एक तरफ जहां भारतीय जनता पार्टी में शोक की लहर है, तो वहीं मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान समेत बीजेपी के कई नेताओं ने उनके निधन पर दुख जताया है।

पढ़ें ये खास खबर- ऑक्सीजन फ्लोमीटर की कालाबाजारी कर रहा था भाजपा नेता, पुलिस ने छापामारी कर किया गिरफ्तार

देखें खबर से संबंधित वीडियो…

https://www.dailymotion.com/embed/video/x817gay

सीएम शिवराज ने जताया दुख

https://twitter.com/BJP4MP?ref_src=twsrc%5Etfw

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने जुगल किशोर बागरी के निधन पर दुख व्यक्त किया उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा कि, ‘@BJP4MP के वरिष्ठ नेता और रैगाँव से विधायक साथी श्री जुगल किशोर बागरी जी के निधन की दुःखद सूचना मिली है। मैं उनके चरणों में श्रद्धासुमन अर्पित करता हूँ। ईश्वर दिवंगत आत्मा को शांति दें और उनके परिजनों को इस गहन दुःख को सहने की शक्ति दें, यही प्रार्थना है।’

News

बता दें कि, पिछले दिनों जुगल किशोर बागरी कोरोना संक्रमण से ग्रस्त हुए थे। इसके बाद उन्हें राजधानी भोपाल के चिरायु अस्पताल में भर्ती कराया गया था। प्राप्त जानकारी के अनुसार, बागरी इलाज के बाद संक्रमण से मुक्त हो चुके थे, हालही में उनकी कोरोना रिपोर्ट भी निगेटिव आ गई थी। लेकिन, संक्रमण से मुक्ति के बावजूद वो पोस्ट कोविड कॉम्प्लिकेशन से जूझ रहे थे। विधायक के बड़े बेटे पुष्पराज बागरी ने उनके निधन का कारण हार्ट अटैक बताया था।

News

मध्य प्रदेश में जारी कोरोना की दूसरी लहर की जद में आने से अब तक जुगल किशोर बागरी के अलावा मध्य प्रदेश शासन के तीन अन्य विधायकों की कोरोना से मौत हो चुकी है। इनमें कांग्रेस विधायक और पूर्व मंत्री ब्रजेन्द्र सिंह राठौर और कांग्रेस विधायक कलावती भूरिया के अलावा, भाजपा के ब्यावरा से विधायक गोवर्धन दांगी का अब तक कोरोना से निधन हो चुका है।

कोरोना वैक्सीन से जुड़े हर सवाल का जवाब – जानें इस वीडियो में

https://www.dailymotion.com/embed/video/x814dxu
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो