कांग्रेस विधायक का अपने ही नेताओं पर हमला, कहा- कुछ लोग स्वार्थ के लिये पार्टी को कुर्बान करने पर लगे

उमंग सिंघार इससे पहले भी कई बार ऐसे ट्वीट कर चुके हैं।

By: Pawan Tiwari

Published: 01 Aug 2020, 02:20 PM IST

भोपाल. मध्यप्रदेस में कांग्रेस की कलह एक बार फिर से सामने आ रही है। मध्यप्रदेश सरकार के पूर्व मंत्री और कांग्रेस विधायक उमंग सिंघार ने अपनी ही पार्टी पर निशाना साधा है। ईद के मौके पर टमवीट करत हुए उंग सिंघार ने अपनी ही पार्टी के नेताओं पर निशाना साधा है। बता दें कि उमंग सिंघार को राहुल गांधी का करीबी माना जाता है।

क्या कहा उमंग सिंघार ने?
उमंग सिंघार ने ट्वीट करते हुए कहा- भारत के स्वतन्त्रता संग्राम से लेकर आज तक कांग्रेस में अनेक नेताओं, कार्यकर्ताओं एवं नेहरू गांधी परिवार का कुर्बानी का इतिहास रहा है लेकिन कुछ लोग अपने स्वार्थ के लिये युवा नेतृत्व एवं देश की सबसे पुरानी पार्टी को कुर्बान करने पर लगे हैं। ईद मुबारक।

एमपी में युवाओं के बीच टकराव?
बता दें कि हाल ही में जयवर्धन सिंह का एक पोस्टर भोपाल में लगाया गया था। जिमें उन्हें मध्यप्रदेश का भावी सीएम बताया गया था। उसके बाद नकुलनाथ का एक वीडियो वायरल हुआ था- इस वीडियो में नकुलनाथ कह रहे हैं कि मध्यप्रदेश में होने वाले उपचुनाव में वो युवाओं का नेतृत्व करेंगे। इसके बाद जीतू पटवारी का भी एक पोस्टर वायरल हुआ था।

उमंग सिंघार-दिग्विजय में विवाद?
बता दें कि इससे पहले उमंग सिंघार ने मध्यप्रदेश के पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह पर हमला बोला था। उन्होंने दिग्विजय सिंह पर कई आरोप लगाए थे। बता दें कि उमंग सिंघार धार के गंधवानी विधानसभा सीट से विधायक हैं औऱ कमलनाथ सरकार में वन मंत्री थे।

Kamal Nath
Pawan Tiwari
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned