scriptपत्रिका स्थापना दिवस: लोगों को जागरूक करने 8 किमी की साइक्लोथॉन | Foundation Day of patrika: 8 km cyclothon to make people aware | Patrika News

पत्रिका स्थापना दिवस: लोगों को जागरूक करने 8 किमी की साइक्लोथॉन

locationभोपालPublished: Mar 07, 2021 10:28:46 am

Submitted by:

Hitendra Sharma

– मास्क ही वैक्सीन है… का दिया संदेश- कलेक्टर अविनाश लवानिया ने रैली को दिखाई हरी झंडी- मंत्री विश्वास सारंग और आलोक शर्मा ने किया सम्मानित
 

Cyclothon on Patrika foundation day

भोपाल. दुनिया में निष्पक्ष पत्रिकारिता के लिये अपनी पहचान रखने वाला पत्रिका समाचार पत्र के स्थापना दिवस के अवसर पर साइक्लोथॉन का आयोजन किया गया। इसका उद्देश्य लोगों को कोरोना वायरस के संक्रमण के प्रति जागरूक करना है। इस साइक्लोथॉन को चिनार इन्क्यूब बिजेनस सेंटर स्थित पत्रिका कार्यालय से हरी झंडी दिखाई गई। रैली बागसेवनिया थाना, बीयू, साकते नगर और हबीबगंज होते हुए भेल दशहरा मैदान में आयोजित भोजपाल महोत्सव मेला पहुंची।

भोपाल कलेक्टर अविनाश लवानिया हरी झंडी दिखाकर पत्रिका कार्यालय से राइडर्स को रवाना किया। रैली में शहर के साइकिलिस्ट भाग लिया। इस दौरान लोगों को मास्क ही वैक्सीन है… का संदेश देने के लिए साइकिलिस्ट आठ किमी की साइकिलिंग करने के साथ-साथ लोगों को फिट रहने और शहर में प्रदूषण को रोकने का संदेश दिया।

2_1.png

मास्क लगाकर राइडिंग
भेल जनसेवा समिति, भोजपाल महोत्सव मेला के विशेष सहयोग से आयोजित साइक्लोथॉन में विभिन्न साइकिलिस्ट ग्रुप हिस्सा लेंगे। इसमें यूथ हॉस्टल एसोसिएशन ऑफ इंडिया की भोपाल यूनिट के सदस्यों के साथ भगवान सिंह एंड ग्रुप, पैडलमार और ग्रीन प्लेनेट बाइसिकल राइडर्स एसोसिएशन के सदस्य भी हिस्सा लेंगे। राइडर्स मास्क लगाकर ही राइडिंग करेंगे। शहर के नागरिक भी राइडिंग में शामिल हुए।

मंत्री सारंग ने किया सम्मानित
भोजपाल महोत्सव मेला परिसर में चिकित्सा शिक्षा मंत्री विश्वास सारंग मुख्य अतिथि और विशिष्ट अतिथि भाजपा के प्रदेश उपाध्यक्ष आलोक शर्मा मौजूद थे। दोनों अतिथियों ने साइक्लोथॉन के विजेताओं का सम्मानित किया। एडीएम दिलीप कुमार यादव ने रैली का फ्लैग आफ किया। मंच पर मेला अध्यक्ष सुनील यादव, संयोजक विकास वीरानी, महामंत्री हरीश कुमार राम, सुमित रघुवंशी, वीरेंद्र तिवारी, महेद्र नामदेव, शैलेंद्र सिंह जाट, अखिलेश नागर, विनय सिंह और दीपक बैरागी भी मौजूद रहे।

photo_2021-03-07_09-52-26.jpg
https://www.dailymotion.com/embed/video/x7zqu5u
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो