scriptसहेली ने ड्रग्स देकर पहली बार करवाया था किशोरी का दुष्कर्म, 6 माह में अनगिनत बार हुआ | friend had committed drugs for first time, raped countless times | Patrika News

सहेली ने ड्रग्स देकर पहली बार करवाया था किशोरी का दुष्कर्म, 6 माह में अनगिनत बार हुआ

locationभोपालPublished: Jan 01, 2020 06:21:51 pm

Submitted by:

Amit Mishra

छह माह तक ड्रग्स के नशे से नही उभर सकी किशोरी

rape news bhopal today

rape news bhopal today

भोपाल@नीलेंद्र पटेल की रिपोर्ट…

राजधानी भोपाल में मानवता को शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि निशातपुरा थाना क्षेत्र की रहने वाली एक नाबालिग के साथ 6 माह में अनगिनत बार दुष्कर्म किया गया है। सामने आ रही जानकारी के मुताबिक नाबालिग के साथ पहली बार दुष्कर्म की घटना को अंजाम उसकी सहेली ने ड्रग्स का नशा देकर अपने दोस्त से करवाया था। नाबालिग को जबसे ड्रग्स का नशा दिया गया तब से नाबालिग छह माह तक ड्रग्स के नशे से उभर नही सकी।

नाबालिग की मां की हो चुकी है मौत
नाबालिग की मां की मौत हो चुकी है। और पिता भी नाबालिग को अपने साथ नहीं रखता हैं। नाबालिग अपने नानी के साथ रहती है। जब नानी को घटना के बार में जानकारी हुई तो मामला को निशातपुरा थाना में जीरो पर एफआईआर
दर्ज कराई गई है।

सहेली और उसके दोस्त लेते थे पैसे
नाबालिग के साथ हुए अनगिनत बार दुष्कर्म के पीछे नाबालिग की सहेली और उसके दोस्त का हाथ है। संभावना जताई जा रही है कि नाबालिग की सहेली और उसके दोस्त इस गलत काम में लोगों से पैसे लेकर नाबालिग के साथ गलत काम करवाते थे। हालाकि इस बारे में अभी पुलिस ने कोई भी खुलासा नहीं किया है। मामले की जांच पुलिस ने शुरू कर दी है।

घर के पास रहता था दोस्त
नाबालिग के साथ जिस युवक ने पहली बार दुष्कर्म किया था। उसने अपने कई दोस्तों के साथ मिलकर नाबालिग के साथ दुष्कर्म किया। इस काम में नाबालिग की सहेली अपने दोस्त का साथ देती थी। आरोपी नाबालिग के घर के पास ही किराए के मकान में रहता था।

मेडिकल के लिए पूरी रात भटकती रही किशोरी
बताया जा रहा है कि पीड़िता एफआईआर और मेडिकल के लिए पूरी रात कड़ाके की ठंड में भटकती रही। उसके बाद जाकर निशातपुरा थाने में मामला दर्ज किया गया। पुलिस मामले की जांच शुरू कर दी है। पुलिस का कहना है कि जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो