scriptfriend raped medical student by calling her sister haldi programe | बहन के हल्दी प्रोग्राम में बुलाकर मेडिकल छात्रा से रेप | Patrika News

बहन के हल्दी प्रोग्राम में बुलाकर मेडिकल छात्रा से रेप

फेसबुक पर हुई थी फ्रेंडशिप..दोस्त बनाकर किया गंदा काम...

भोपाल

Updated: June 01, 2022 08:18:03 pm

भोपाल. भोपाल में एक मेडिकल छात्रा से रेप का मामला सामने आया है। घटना 26 नवंबर 2021 की है, आरोपी की धमकी से डरी छात्रा इतने दिनों तक अपने साथ हुई ज्यादती को दिल में छिपाए हुए थी लेकिन अब उसने हिम्मत जुटाकर पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है। छात्रा का आरोप है कि आरोपी ने उसे अपनी बहन की हल्दी के प्रोग्राम में घर पर आमंत्रित किया था और फिर उसके साथ रेप किया। पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी है फिलहाल आरोपी की गिरफ्तारी नहीं हो पाई है।

bhopal_rape.jpg

बहन की हल्दी में बुलाकर लूटी आबरू
विदिशा रोड पर रहने वाली 22 साल की युवती वैशाली (बदला हुआ नाम) मेडिकल स्टूडेंट है। उसने भोपाल के हबीबगंज थाने में रेप की शिकायत दर्ज कराते हुए बताया कि रायसेन के गौहरगंज में रहने वाले गौरव चौबे नाम के युवक से उसकी फेसबुक पर फ्रेंडशिप हुई थी फिर दोनों के बीच बातचीत होने लगी और दोनों अच्छे दोस्त बन गए। इसी दौरान नवंबर 2021 में एक दिन गौरव ने उसे फोन कर भोपाल में रहने वाली अपनी बुआ के घर पर बुलाया उसने कहा कि उसकी बहन की हल्दी का फंक्शन है जिस पर वैशाली वहां चली गई। वहीं पर वैशाली के साथ गौरव ने रेप किया।

यह भी पढ़ें

25 तोला सोना, लग्जरी कार फिर भी घर की 'लक्ष्मी' पर दहेज का वार, जानिए पूरा मामला




वैशाली (बदला हुआ नाम) ने आगे बताया कि वो उस रात रोते हुए आरोपी गौरव से गुहार लगाती रही कि उसे घर छोड़ दे लेकिन काफी देर तक उसे घर पर ही रखा और बाद में अपनी दूसरी बुआ के घर छोला इलाके में ले गया और वहां पर भी रेप किया। इसके बाद आरोपी ने धमकी दी कि अगर किसी को भी इस बारे में बताया तो जान से मार देगा। जिसके कारण पीड़िता चुप रही लेकिन अब उसने हिम्मत जुटाकर आरोपी के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

महाराष्ट्र की राजनीति में बड़ा उलटफेर: एकनाथ शिंदे ने ली मुख्यमंत्री पद की शपथ, देवेंद्र फडणवीस बने डिप्टी सीएमMaharashtra Politics: बीजेपी ने मौका मिलने के बावजूद एकनाथ शिंदे को क्यों बनाया सीएम? फडणवीस को सत्ता से दूर रखने की वजह कहीं ये तो नहीं!भारत के खिलाफ टेस्ट मैच से पहले इंग्लैंड को मिला नया कप्तान, दिग्गज को मिली बड़ी जिम्मेदारीAgnipath Scheme: अग्निपथ स्कीम के खिलाफ प्रस्ताव पारित करने वाला पहला राज्य बना पंजाब, कांग्रेस व अकाली दल ने भी किया समर्थनPresidential Election 2022: लालू प्रसाद यादव भी लड़ेंगे राष्ट्रपति पद के लिए चुनाव! जानिए क्या है पूरा मामलाMumbai News Live Updates: एकनाथ शिंदे ने लोगों को शिवसेना छोड़ने के लिए प्रेरित किया, नई जिम्मेदारी के लिए बधाई- शरद पवारUdaipur Murder: आरोपियों को लेकर एनआईए ने किया बड़ा खुलासा, बढ़ी राजस्थान पुलिस की मुश्किल'इज ऑफ डूइंग बिजनेस' के मामले में 7 राज्यों ने किया बढ़िया प्रदर्शन, जानें किस राज्य ने हासिल किया पहला रैंक
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.