कॉलेज में हुई थी दोस्ती, शादी का झांसा देकर किया बलात्कार, फिर शादी से किया इनकार

कॉलेज में हुई थी दोस्ती, शादी का झांसा देकर किया बलात्कार, फिर शादी से किया इनकार

KRISHNAKANT SHUKLA | Publish: Jul, 14 2019 02:23:34 PM (IST) Bhopal, Bhopal, Madhya Pradesh, India

कॉलेज में फॉर्म जमा करने के दौरान हासिल किया था मोबाइल नंबर, शादी का झांसा देकर किया बलात्कार, बेटा पैदा होने के पांच माह बाद शादी से मुकरा

भोपाल. पहले से शादी-शुदा एक युवक ने युवती के साथ शादी का झांसा देकर बलात्कार किया। इसी बीच युवती गर्भवती हो गई और उसने बेटे को जन्म दिया। बेटा होने के पांच माह बाद युवती को पता चला कि युवक पहले से शादीशुदा है। युवती ने शादी का दबाव बनाया, तो वह मुकर गया।

 

आरोपी ने युवती से दोस्ती गांठने के लिए मंडला स्थित एक कॉलेज फॉर्म से उसका नंबर हासिल किया था। यह मामला हबीबगंज थाना क्षेत्र का है। सब इंस्पेक्टर रूपा मिश्रा ने बताया कि 24 वर्षीय युवती मूलत: सिवनी जिले की रहने वाली है।


MUST READ : कई राज्यों में भारी बारिश, MP में मानसून पर लगा ब्रेक, 5 दिन बाद बारिश होने के
आसार

फिलहाल वह भोपाल में एक प्रॉपर्टी डीलर के कार्यालय में काम करती है। पीडि़ता युवती ने पुलिस को बताया कि वह पूर्व में मंडला जिले में रह चुकी है, जहां उसकी पहचान राजाराम मरकाम (32) से हुई थी। वह भोपाल में नौकरी करने लगी। इस बीच राजाराम भी भोपाल आ गया। पुरानी पहचान होने के कारण दोनों की मुलाकात होती रहती थीं। 10 अप्रेल 2018 को राजाराम ने शादी का झांसा देकर उसके साथ बलात्कार किया। इसके बाद वह लगातार उसका शारीरिक शोषण करता रहा। युवती गर्भवती हो गई।

 

MUST READ : सिर्फ खून की सफाई ही नहीं बल्कि कई चमत्कारी गुणों से भरपूर होता है करेला, जानिए ये खास बातें

 

युवती जब भी शादी की बात करती तो वह टाल देता था। इस बीच युवती को बेटा हो गया। बेटा होने के बाद दो माह पहले उसे पता चला कि आरोपी राजाराम पहले से शादीशुदा है, उसके दो बच्चे हैं। इसके बाद भी युवती ने जब शादी के लिए दबाव बनाया तो उसने शादी करने से साफ इनकार कर दिया। शुक्रवार को पीडि़ता ने थाने जाकर आरोपी के खिलाफ बलात्कार की रिपोर्ट दर्ज करवा दी।

 

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned