गजेंद्र ने जड़ा शतक, साहिल के छह शिकार

ओल्ड कैंपियन मैदान में इंटर डिस्ट्रिक्ट टी-20 क्रिकेट मुकाबले

By: hitesh sharma

Published: 03 Jan 2019, 02:00 PM IST

भोपाल। गजेंद्र गोस्वामी (110) के शतक राजगढ़ ने बुधवार को यहां खेली जा रही इंटर डिस्ट्रिक्ट टी-20 क्रिकेट टूर्नामेंट में रायसेन को 45 रनों से पराजित कर दिया है। अन्य मुकाबले में विदिशा ने सीहोर को 11 रनों से शिकस्त दी। ओल्ड कैंपियन मैदान में खेले गए पहले मैच में रायसेन ने टॉस जीतकर गेंदबाजी चुनी। पहले बल्लेबाजी बल्लेबाजी करते हुए राजगढ़ ने निर्धारित 20 ओवर में सात विकेट के नुकसान पर 178 रनों का स्कोर बनाया।

इसमें गजेंद्र गोस्वामी ने 54 ने 110 रनों की शतकीय पारी खेली। चंचल ने नाबाद 26 रन बनाए। रायसेन की ओर से गेंदबाजी करते हुए गौरव गोदने ने दो, अजय सिंह और बारिश बेग ने एक-एक विकेट चटकाए। जवाब में खेलते हुए रायसेन की टीम 20 ओवर में नौ विकेट के नुकसान पर 133 रन ही बना सकी। रायसेन के लिए साहिल जादौन ने चार ओवर में आठ रन देकर छह विकेट चटकाए। आदित्य ने दो विकेट लिए।

 

विदिशा ने सीहोर को हराया दिन के दूसरे मुकाबले में विदिशा ने टॉस जीतकर बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में तीन विकेट के नुकसान पर 182 रनों का स्कोर खड़ा किया। इसमें आशीष ने 77, नागेंद्र ने नाबाद 58 रन बनाए। सीहोर के लिए मयंक जैन और वकार ने एक-एक विकेट चटकाए। जवाब में खेलने उतरी सीहोर की टीम 20 ओवर में नौ विकेट के नुकसान पर 171 रन ही बना सकी। सीहोर के लिए समर्थ तिवारी और राधेश्याम सेन ने दो-दो विकेट प्राप्त किए।

झील और वसीम इलेवन जीतकर अगले दौर में
भोपाल झील इलेवन और वसीम इलेवन ने अपने-अपने मुकाबले जीतकर प्रसून सारंग स्मृति क्रिकेट प्रतियोगिता के अगले दौर में जगह बनाई है। गौतम नगर मैदान में खेले गए बुधवार के पहले मैच में झील इलेवन ने 10 ओवर में 8 विकेट के नुकसान पर 190 रनों का विशाल स्कोर बनाया। इसमें समी ने 37 गेंदों में 108 रन बनाए। जवाब में नरेग इलेवन की टीम 10 ओवर में 32 रन ही बना सकी। समी को मैन ऑफ द मैच चुना गया। दूसरे मुकाबले में वसीम इलेवन ने एक विकेट के नुकसान पर 163 रन बनाए। जवाब में यूबीसीएस इलेवन 10 ओवर में 56 रन ही बना पाई। 76 रनों की पारी खेलने पर फैजल का मैन ऑफ द मैच चुना गया।

hitesh sharma Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned