scriptबालकनी से लटकते लटकते नीचे गिरी बच्ची, CCTV में कैद हुई दिलदहला देने वाली घटना | girl fell from balcony of third floor see CCTV footage | Patrika News

बालकनी से लटकते लटकते नीचे गिरी बच्ची, CCTV में कैद हुई दिलदहला देने वाली घटना

locationभोपालPublished: Aug 19, 2022 08:08:50 pm

Submitted by:

Shailendra Sharma

तीसरी मंजिल से गिरने के कारण 6 साल की बच्ची को आईं गंभीर चोटें..अस्पताल में इलाज जारी..

balcony.jpg

भोपाल. मल्टी में रहने वाले पैरेंट्स के लिए ये खबर अलर्ट कर देने वाली है। भोपाल में एक दिलदहला देने वाली घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई है। मामला शहर के शाहजहांनाबाद इलाके का है जहां एक 6 साल की बच्ची बालकनी की रैलिंग से लटकते लटकते अचानक बैलेंस बिगड़ने से नीचे गिर गई। गिरने के कारण बच्ची के सिर और पीठ में गंभीर अंदरूनी चोटें आई हैं और उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां वो मौत से जिंदगी की जंग लड़ रही है।

 

खेलते खेलते तीसरी मंजिल से गिरी बच्ची
घटना का जो सीसीटीवी फुटेज सामने आया है उसमें नजर आ रहा है कि बच्ची अपने घर की बालकनी की रैलिंग से खेल रही थी वो रैलिंग पर लटकने की कोशिश करती है और तभी उसका बैलेंस बिगड़ जाता है औऱ वो सीधे रैलिंग के ऊपर से नीचे गिर जाती है। बच्ची के नीचे गिरते ही कॉलोनी में हड़कंप मच जाता है। तुरंत बच्ची को घायल हालत में वहां मौजूद लोग उठाकर अस्पताल ले जाते हैं जहां बच्ची का इलाज किया जा रहा है। जो वीडियो सामने आया है उसे देखकर आप भी हैरान रह जाएंगे।

 

यह भी पढ़ें

हे भगवान ! 10 मिनट तक रोड पर पत्नी की लाश को कलेजे से लगाकर बिलखता रहा पति, वीडियो बनाते रहे लोग




छोटी सी लापरवाही पड़ सकती है भारी
बता दें कि ये कोई पहला मामला नहीं है जब इस तरह की दिलदहला देने वाली घटना सामने आई है। इससे पहले भी बच्चों के घर की बालकनी की रैलिंग के पास खेलते वक्त हादसे का शिकार होने की घटना सामने आ चुकी हैं। परिजन की छोटी सी चूक और लापरवाही इन घटनाओं का कारण बनती हैं इसलिए जरुरी है कि खासकर मल्टी में रहने वाले पैरेंट्स अपने बच्चों पर नजर रखें जिससे कि इस तरह की कोई अनहोनी न हो।

देखें वीडियो- दिलदहला देने वाला वीडियो, खेलते खेलते तीसरी मंजिल से गिरी बच्ची

https://youtu.be/6c0MY3lkYC0
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो