scriptछेड़छाड़ की शिकार पीड़िता टॉवर पर चढ़ी, पुलिस पर प्रताड़ना का आरोप, देखें वीडियो | Girl harassed by home guard jawan climbed tower near CM house | Patrika News

छेड़छाड़ की शिकार पीड़िता टॉवर पर चढ़ी, पुलिस पर प्रताड़ना का आरोप, देखें वीडियो

locationभोपालPublished: Oct 09, 2020 06:45:33 pm

Submitted by:

Shailendra Sharma

होमगार्ड जवान पर छेड़छाड़ का आरोप लगाने वाली युवती सीएम हाउस के पास पॉलिटेक्निक चौराहे पर टॉवर पर चढ़ी, काफी मशक्कत के बाद उतारा गया नीचे..

yuvti.jpg
भोपाल. मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में एक छेड़छाड़ की शिकायत युवती टॉवर पर चढ़ गई और जमकर हंगामा किया। युवती के टॉवर पर चढ़ने की ये घटना शहर के पॉलिटेक्निक चौराहे की है जो कि सीएम हाउस से थोड़ी ही दूरी पर है। टॉवर पर चढ़ी युवती ने पुलिस पर गंभीर आरोप लगाए हैं और उसका कहना है कि पुलिस आरोपी के खिलाफ कार्रवाई नहीं कर रही है जिससे आरोपी युवक के हौसले बुलंद हैं और वो अपने साथियों के साथ मिलकर उस पर शिकायत वापस लेने के लिए दबाव बना रहा है।
देखें वीडियो-

https://youtu.be/WxAXA0bwq6s

टॉवर पर चढ़ी युवती, जमकर हंगामा
शहर के व्यस्ततम चौराहे में से एक पॉलिटेक्निक चौराहे पर जैसे ही लोगों ने युवती को टॉवर पर चढा देखा तो वहां पर लोगों की भीड़ लग गई। युवती के टॉवर पर चढ़े होने की सूचना तुरंत पुलिस को दी जिसके बाद श्यामला हिल्स थाना पुलिस और नगर निगम की टीम मौके पर पहुंची और युवती को नीचे उतारने के प्रयास शुरु किए। युवती से जैसे ही मौके पर पहुंचे पुलिसकर्मियों ने नीचे उतरने के लिए कहा तो वो कूदने की धमकी देने लगी। युवती ने बताया कि उसने आकाश नाम का युवक उसके साथ छेड़छाड़ करता है जिसकी शिकायत उसने कोहेफिजा थाने में दर्ज कराई है लेकिन पुलिस कोई कार्रवाई नहीं कर रही है। युवती के मुताबिक आरोपी आकाश होमगार्ड का जवान है इसलिए पुलिस उस पर कार्रवाई नहीं कर रही है और इसी के कारण आरोपी आकाश के हौसले बुलंद हैं और वो अपने साथियों के साथ मिलकर उस पर शिकायत वापस लेने का दबाव बना रहा है। पांच दिन पहले उसके साथ अश्लील हरकत भी की थी इतना ही नहीं आरोपी आकाश जो कि एक अधिकारी की गाड़ी चलाता है उससे 60 हजार रुपए भी ले चुका है।

photo_2020-10-09_19-04-16.jpg

युवती ने कहा कि वो काफी परेशान है और पुलिस उल्टा उसकी शिकायत पर कार्रवाई न करते हुए उसी पर मामला वापस लेने के लिए दबाव बना रही है जिससे वो काफी परेशान है। पीड़िता आरोपी के खिलाफ तुरंत कार्रवाई की मांग पर अड़ी हुई थी जिसे किसी तरह समझाकर काफी मशक्कत के बाद मौके पर मौजूद पुलिसकर्मियों, निगम की टीम और लोगों की मदद से नीचे उतारा गया।

 

ladki.jpg

पुलिस पर धमकाने का भी आरोप
टॉवर पर चढ़ने वाली युवती के साथ उसका एक साथी भी मौके पर मौजूद था जिसने युवती के आरोपों को सही बताते हुए उल्टा पुलिस पर ही प्रताड़ित करने का आरोप लगाया है। युवती के साथी का कहना है कि पुलिस मामला वापस लेने के लिए दबाव बना रही है और घर पर आकर धमकी तक देती है। उन्हें भी युवती के साथ साथ परेशान पुलिस के द्वारा किया जा रहा है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो