scriptGirl suicide : लड़की ने फांसी लगाकर की खुदकुशी, शुरुआती जांच में सामने आयी ये बात | girl suicide : police engaged in investigation | Patrika News

Girl suicide : लड़की ने फांसी लगाकर की खुदकुशी, शुरुआती जांच में सामने आयी ये बात

locationभोपालPublished: Aug 19, 2019 11:46:08 am

Submitted by:

KRISHNAKANT SHUKLA

girl suicide : पिपलानी क्षेत्र की घटना: परिजन देख रहे थे शादी के लिए लडक़ा, युवती ने दुपट्टे से फंदा बनाकर फांसी लगाकर की खुदकुशी

girl suicide : police engaged in investigation

लड़की ने फांसी लगाकर की खुदकुशी, शुरुआती जांच में सामने आयी ये बात

भोपाल. एक युवती ने शनिवार को घर में फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। सुसाइड नोट नहीं मिलने के कारण फांसी लगाने के कारणों का खुलासा नहीं हो पाया है। शुरुआती जांच में सामने आया है कि परिजन उसकी शादी के लिए लडक़ा देख रहे थे। जांच के बाद ही कारणों का खुलासा हो पाएगा। घटना के समय वह घर पर अकेली थी। यह मामला पिपलानी थाना क्षेत्र का है।

 

दुपट्टे का फंदा बनाकर फांसी लगाकर खुदकुशी

थाना प्रभारी राकेश श्रीवास्तव ने बताया कि बलौदा बाजार छत्तीसगढ़ निवासी कविता साहू पुत्र तीरथराम साहू (22) यहां लेबर कॉलोनी पिपलानी में पिता और भाई के साथ रहती थी। कविता ने 12वीं क्लास तक पढ़ाई की थी। पिछले दिनों भाई काम से रायपुर चला गया था। उसके पिता मिस्त्री का काम करते हैं। शनिवार की सुबह वह भी काम पर चले गए। उसने दुपट्टे का फंदा बनाकर फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली।

 

सिक्योरिटी गार्ड ने लगाई फांसी

कोलार थाना क्षेत्र में सर्वधर्म कॉलोनी में रहने वाले सौरभ जैन पिता प्रकाशचंद्र जैन (28) ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। वह सिक्योरिटी गार्ड की नौकरी करता था। छह महीने पहले ही उसकी शादी हुई थी। पत्नी इन दिनों मायके गई हुई है।

शनिवार की रात 8 बजे उसने कमरे में फांसी लगा ली। सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मर्ग कायम कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मृतक के पास सुसाइड नोट नहीं मिला है। परिजन के बयान के बाद ही कारणों का खुलासा हो पाएगा। पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो