scriptआधी रात को उससे मिलने पहुंची लड़की, बच्चा चोर समझ लोग लगे पीटने, प्रेमी मार खाता छोड़ हो गया फरार | girl was beaten by boyfriend neighbour due to suspicion of child thief | Patrika News

आधी रात को उससे मिलने पहुंची लड़की, बच्चा चोर समझ लोग लगे पीटने, प्रेमी मार खाता छोड़ हो गया फरार

locationभोपालPublished: Aug 12, 2019 02:00:48 pm

Submitted by:

Muneshwar Kumar

मध्यप्रदेश के बैतूल में बच्चा चोर समझ प्रेमिका की प्रेमी के मोहल्ले में पिटाई

girl beaten
आमला/बैतूल. बच्चा चोरी की अफवाह ( suspicion of child thief ) में मध्यप्रदेश में आए दिन निर्दोष लोग इसके शिकार हो रहे है। बैतूल ( betul police ) जिले के आमला थाना क्षेत्र के ग्राम बोरीखुर्द में मॉब लिंचिंग का मामला सामने आया है। अपने प्रेमी से मिलने गांव में पहुंची 17 वर्षीय किशोरी के साथ गांव के लोगों ने जमकर मारपीट की। मौके पर पहुंची पुलिस ने किशोरी को आमला अस्पताल में भर्ती कराया है। गंभीर हालत होने से जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
बाताया जा रहा है कि जब बच्चा चोर समझ ग्रामीण लड़की की पिटाई कर रहे थे, तब प्रेमी मौका देखते ही वहां से फरार हो गया। युवक के दोस्तों ने ही किशोरी को बचाया। वही उसके भाई ने प्रेमी पर षड़यंत्र कर मारपीट करवाने का आरोप लगाया है। पुलिस ने फिलहाल 5-6 लोगों को पूछताछ के लिए उठाया है। जांच के बाद कार्रवाई की जाएगी।
girl beaten
 

साजिश के तहत पीटा
वहीं, किशोरी के भाई का कहना है कि उसके प्रेमी ने एक साजिश के तहत मेरी बहन को पिटवाया है। मेरी बहन को उसका प्रेमी जबरन घर से उठाकर लेकर गया। गांव में उसके बाद मारपीट की। बेहोश होने पर छोड़ दिया। भाई ने प्रेमी पर कार्रवाई करने की मांग की है।
girl beaten

पुलिस के मुताबिक आमला थाना क्षेत्र के ग्राम ढुटमुर निवासी कक्षा बारहवीं की छात्रा अपने गांव से लगभग तीन किमी दूर बोरीखुर्द निवासी एक युवक से प्रेम करती है। युवक उससे बात नहीं कर रहा था। युवती ने अलग-अलग नंबरों से भी फोन किया। युवक ने जब मोबाइल नहीं उठाया तो किशोरी शनिवार रात में साढ़े बारह बजे घर से अकेले ही पैदल तीन किमी दूर ग्राम बोरीखुर्द माफी मांगने पहुंच गई।
girl beaten
 

प्रेमी के घर पहुंची
लड़की ने घर पहुंचकर अपने प्रेमी को जागा भी लिया। उसने मिलने आने के लिए कहा। इस दौरान प्रेमी के चाचा जाग गए। उन्होंने गांव में शोर मचा दिया कि बच्चा चोर आया है। किशोरी गांव के एक मकान के दीवार से सटकर छुप गई, जिसे मोहल्ले वालों ने देख लिया और बच्चा चोर समझकर जमकर मारपीट शुरू कर दी। घटना स्थल से प्रेमी फरार हो गया।
girl beaten
 

बताया जाता है कि ग्रामीणों की मारपीट से किशोरी को प्रेमी के दोस्तों ने बताया। डायल 100 को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने किशोरी का आमला अस्पताल में इलाज कराया। इसके बाद जिला अस्पताल में रैफर कर दिया है। पुलिस ने प्रेमी युवक और पांच-छह ग्रामीणों को हिरासत में लिया है। मामले में पुलिस जांच कर केस दर्ज करेगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो