प्रेमी-प्रेमिका ने किया लव मैरिज, परिवार को नहीं था मंजूर, मां, भाई और भाभी ने मिलकर चप्पल से पीटा

प्रेमी-प्रेमिका ने किया लव मैरिज, परिवार को नहीं था मंजूर, मां, भाई और भाभी ने मिलकर चप्पल से पीटा

KRISHNAKANT SHUKLA | Updated: 02 Aug 2019, 01:51:51 PM (IST) Bhopal, Bhopal, Madhya Pradesh, India

girlfriend boyfriend did love marriage - अदर कास्ट से किया प्यार, 8 महीने बाद की लव मैरिज, बात नहीं बनी तो परिवार ने युवक को पीटा, मोबाइल से वीडियो बनाने वालों की लगी भीड़

भोपाल. मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल के टीटी नगर थाना क्षेत्र में प्रेमी-प्रमिका ( girlfriend boyfriend ) के परिजन से हुए विवाद का मामला सामने आया है।

बीते गुरूवार को प्रेमिका के परिवार के भाभी, भईया और मम्मी ने मिलकर जेपी अस्पताल के सामने सड़क पर ही चप्पलों से प्रेमी युवक ( family beaten ) की पिटाई कर दी। इसका वीडियो तेजी से सोशल मीडिया ( social media ) पर वायरल ( viral video ) हो रहा।

प्रेमी को युवती के परिजनों ने पीटा

लव मैरिज ( love marriage ) के 8 महीने से प्रेमी जोड़े का जीवन मुश्किल हो गया है। युवती ने बताया कि अब भोपाल में रहने के बाद भी उसे, परिवार वालों से धमकी मिल रही। जनवरी में कमलेश के साथ मारपीट हुई थी।

दोनों ही प्रेमी जोड़ा सरकारी विभाग में कार्यरत है। कमलेश कुमार असिस्टेंट इंजीनियर वाटर रिसोर्स डिपार्टमेंट में है। तो वहीं तरुणा भाटी असिस्टेंट प्रोग्रामर है। तरुणा के पिता कन्हैया लाल इंदौर में जीआरपी थाने में हेड कॉन्स्टेबल हैं।

अदर कास्ट को लेकर नाराज परिजन

प्रेमी-प्रेमिका दोनों ही मध्यप्रदेश के नीमच जिले में मनासा के रहने वाले हैं। बताया जा रहा है कि दोनों करीब 4 सालों से एक दूसरे को जानते हैं। कमलेश और तरुणा ने 5 दिसम्बर 2018 लवमैरिज की थी। लेकिन युवती के परिजनों के के बात ठीक नहीं लगी।

युवती तरुणा भाटी ने बताया कि उसके परिजन अदर कॉस्ट ( Other Cast ) को लेकर नाराज थे। समझाने के बावजूद नहीं समझने पर युवती के भाई ने अपने दोस्तों को साथ युवक कमलेश कुमार की जनवरी में पिटाई की थी।

शांति भंग करने का मामला दर्ज कराया

पत्नी तरुणा भाटी ने बताया कि नीमच ( Neemuch ) के मनासा थाने में उसके पति के खिलाफ शांति भंग करने का मामला दर्ज कराया गया है। जिसको लेकर न्यायालय में पेश होने का नोटिस मिला है। लगातार युवती के भाई और उनके दोस्तों द्वारा उन्हें परेशान किया जा रहा। पुलिस ( police ) से इसकी शिकायत की है लेकिन पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की।

Show More

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned