scriptप्यार के जाल में फंसाकर गर्लफ्रेंड ने कमरे पर बुृलाकर की जबरदस्ती, ब्वॉयफ्रेंड ने बनाया वीडियो | girlfriend trapped man through social media and boyfriend made a video | Patrika News

प्यार के जाल में फंसाकर गर्लफ्रेंड ने कमरे पर बुृलाकर की जबरदस्ती, ब्वॉयफ्रेंड ने बनाया वीडियो

locationभोपालPublished: Oct 15, 2021 06:27:20 pm

Submitted by:

Shailendra Sharma

युवक को ब्लैकमेल करने वाला शातिर प्रेमी जोड़ा गिरफ्तार…वीडियो बनाकर कर रहे थे 20 लाख रुपए की डिमांड..

girl_main.png

,,

भोपाल. मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में हनीट्रैप का एक सनसनीखेज मामला सामने आय़ा है। भोपाल में एक युवती ने अपने ब्वॉयफ्रेंड के साथ मिलकर एक किसान को अपने जाल में फंसाया। लड़की ने किसान को एक घर में मिलने के लिए बुलाया और फिर वहां पर खुद ही उसके साथ जबरदस्ती की। इसका वीडियो लड़की के ब्वॉयफ्रेंड ने अपने मोबाइल में कैद कर लिया और फिर किसान युवक को ब्लैकमेल कर उससे 20 लाख रुपए की डिमांड करने लगे। पीड़ित युवक ने पुलिस से मामले की शिकायत की थी जिसके आधार पर पुलिस ने शातिर प्रेमी जोड़े को गिरफ्तार कर लिया है।

inside.png

ऐसे बनाया हुस्न का शिकार
पूरा मामला निशातपुरा थाने का है, पुलिस ने किसान युवक को ब्लैकमेल करने के आरोप में जिस प्रेमी युगल को गिरफ्तार किया है उनके नाम दिव्या ऊर्फ पूजा बेड़िया और मनीष हैं। प्राप्त जानकारी के मुताबिक युवती दिव्या ने पहले तो अहमदपुर के रहने वाले किसान युवक राजकुमार मीणा से दोस्ती की। बातों में फंसाकर दिव्या ने राजकुमार से उसका मोबाइल नंबर ले लिया और मोबाइल पर बात करते हुए प्यार के जाल में फंसाकर मिलने के लिए बुलाया। दिव्या से मिलने के लिए जब राजकुमार 11 अक्टूबर को भोपाल आया तो दिव्या उसे निशातपुरा इलाके में हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी के एक मकान में ले गई। जहां दिव्या ने उससे संबंध बनाने के लिए कहा, राजकुमार ने संबंध बनाने से इंकार किया तो दिव्या ने खुद ही अपने कपड़े उतारकर जोर-जबरदस्ती शुरु कर दी।

ये भी पढ़ें- सुहागरात पर पत्नी ने बताई दिल की बात,टूटने की कगार पर सात जन्मों का साथ

 

girl_main_1.png

कमरे में ही छिपे बॉयफ्रेंड ने बनाया वीडियो
जिस वक्त राजकुमार के साथ दिव्या कमरे में जोर जबरदस्ती कर रही थी उस वक्त उसका बॉयफ्रेंड मनीष भी कमरे में पर्दे के पीछे छिपा हुआ था जो पूरी घटना को अपने मोबाइल में रिकॉर्ड कर रहा था। जब राजकुमार दिव्या से पीछा छुड़ाकर अपने घर के लिए निकला तो बॉयफ्रेंड मनीष ने उसे रास्ते में रोका और दिव्या के साथ जबरदस्ती करने का आरोप लगाते हुए शादी करने के लिए कहा। जब राजकुमार ने शादी करने से इंकार किया तो वीडियो वायरल करने की धमकी देते हुए 20 लाख रुपए की डिमांड की।

 

ये भी पढ़ें- एक वीडियो कॉल ने व्यापारी को मुश्किल में डाला, सावधान आप भी हो सकते हैं टारगेट

 

पुलिस ने प्रेमी जोड़े को किया गिरफ्तार
आरोपी मनीष के 20 लाख रुपए की डिमांड करते ही किसान राजकुमार समझ गया कि वो ट्रैप में फंस रहा है। इसलिए उसने पहले तो बहाने से मनीष से पैसे का इंतजाम करने के लिए वक्त मांगा और जब मनीष ने उसे चार दिन का वक्त दिया तो वो सीधे पुलिस थाने पहुंचा और पूरी घटना बताई। पुलिस ने मामले की गंभीरता से लेते हुए किसान राजकुमार को एक लाख रुपए लेकर आरोपी मनीष को देने के लिए भेजा और उसी वक्त मनीष को गिरफ्तार कर लिया। बाद में उसकी निशानदेही पर दिव्या को भी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस को दिव्या और मनीष के मोबाइल में राजकुमार के साथ बनाया गया वीडियो मिला है। इतना ही कॉल रिकॉर्ड्स खंगालने पर ऐसे 25 ऑडियो भी मिले हैं जिनमें राजकुमार और पूजा के बीच की बातचीत रिकॉर्ड है जिसमें दोस्ती से लेकर कमरे तक बुलाने की बातचीत है। अब पुलिस पूजा और उसके बॉयफ्रेंड मनीष के मोबाइल भी खंगालने में जुटी हुई है शक है आरोपियों ने इसी तरह से और भी लोगों को अपने जाल में फंसाया है।

देखें वीडियो- चलती बाइक पर लव कपल ने की हदें पार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो