scriptGold Full Movie 2018 Free Download In HD: ऐसे करें डाउनलोड | Gold Full Movie 2018 Free Download In HD 720p 1080p Quality | Patrika News

Gold Full Movie 2018 Free Download In HD: ऐसे करें डाउनलोड

locationभोपालPublished: Aug 13, 2018 02:22:49 pm

Submitted by:

Manish Gite

Gold Full Movie 2018 Free Download In HD: ऐसे करें डाउनलोड

gold

Gold Full Movie 2018 Free Download In HD: ऐसे करें डाउनलोड

भोपाल। टॉयलेट एक प्रेमकथा और पेडमैन की शूटिंग करने के बाद अक्षय कुमार आने वाली फिल्म को लेकर चर्चा में है। अब उनके फैंस 15 अगस्त को रिलीज होने जा रही फिल्म गोल्ड का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इसके अलावा कुछ लोग अक्षय की नई फिल्म के इंटरनेट पर लीक होने की खबरें आ रही हैं।

डाउनलोड करने में जुटे अक्षय के फैंस
फिल्म की रिलीज से पहले ही अक्षय कुमार की फिल्म गोल्ड का ट्रेलर यू ट्यूब पर आने के बाद इसे बड़ी संख्या में देखा जा रहा है। इस ट्रेलर को देखकर फिल्म का अनुमान लगाया जा रहा है।

 

यह वेबसाइट कर रही दावा
कई वेबसाइट हैं जो नई मूवी डाउनलोड करने का दावा करती हैं। इसके अलावा कई वेबसाइट फिल्म मुल्क के अल्ट्रा एचडी क्वालिटी में फाइल देने का दावा कर रही है।

-movietubeonline.win
-tournamentcenter.eu
-imdb.com
-newsonnet.pro
-Hotstar
-Youtube

अधिकृत वेबसाइट से करें फिल्म डाउनलोड

पत्रिका.कॉम आपको अनधिकृत वेबसाइट से फिल्म को डाउनलोड करने की कभी सलाह नहीं देता है। आप अधिकृत वेबसाइट पर जाकर कुछ पैसों में फिल्म को डाउनलोड कर सकते हैं। इसके अलावा पायरेटेड सीडी खरीदने से भी बचें। क्योंकि पायरेटेड सीडी और फिल्म डाउनलोड करने से सरकार को टैक्स का नुकसान उठाना पड़ता है, जो गलत है। गलत तरीके से फिल्म डाउनलोड करने से आप कानूनी लफड़े में पड़ सकते हैं।

 

सर्चिंग बढ़ी
देशभक्ति की फिल्‍मों के नए नायक बन चुके अक्षय कुमार की नई मूवी gold 15 August 2018 को रिलीज हो रही है। रिलीज से पहले ही यह फिल्म काफी लोकप्रिय हो गई है। इसलिए प्रदेश के युवा गोल्‍ड मूवी को Download करने के लिए Google और Youtube पर सर्चिंग कर रहे हैं। फिलहाल, फिल्‍म का प्रिंट लीक होने की भी खबर नहीं है लेकिन इसकी दीवानगी अभी से लोगों में देखी जा रही है।

क्‍या है कहानी
देश के राष्‍ट्रीय खेल Hockey को लेकर चक दे इंडिया और सूरमा समेत कई फिल्में बनी हैं। अक्षय की फिल्म गोल्‍ड भी हॉकी के खेल पर आधारित है।
-फिल्‍म में अक्षय कुमार ने तपन दास का किरदार निभाया है। उनके अपोजिट नागिन फेम मौनी रॉय ने उनकी पत्‍नी की भूमिका निभाई है।
-1947 में आजाद होने के बाद भारत ने हॉकी में पहला गोल्‍ड 1948 में हासिल किया था। हॉकी टीम के कोच तपन दास ने ओलंपिक में हॉकी के लिए गोल्‍ड जीतने का सपना देखा, जो आजाद हिन्दुस्‍तान में 1948 में पूरा हो पाया था।
-फिल्म में अक्षय कुमार बंगाली बोलते दिखेंगे। उनके और मौनी रॉय के अलावा मूवी में कुणाल कपूर, आमित साध, विनीत कुमार सिंह भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगे।

यूट्यूब पर भी सर्च कर रहे मूवी
हर्षवर्धन नगर निवासी राजीव चतुर्वेदी कहते हैं कि शाहरुख खान की चक दे इंडिया काफी अच्छी और प्रेरणादायी फिल्म थी। इसके बाद अब 15 को गोल्ड फिल्म देखेंगे।

इंद्रपुरी निवासी अरविंद शर्मा बताते हैं कि आजकल तो इंटरनेट पर ही फिल्में आ जाती है। जिसे डाउनलोड करके देखा जा सकता है। हालांकि अनधिकृत वेबसाइट से डाउनलोड करना गलत है।

 

 

यह है फिल्म की कहानी
-फिल्म गोल्ड सच्ची कहानी पर आधारित है।
-आज़ादी के बाद भारत ने हॉकी में कैसा अपना पहला ओलम्पिक गोल्ड जीता था। उस समय क्या माहौल था। इस फिल्म में दिखाया गया है।
-कहानी 1936 से शुरू होती है, जब हम ब्रिटिश इंडिया के समय खेल रहे थे। जर्मनी के साथ फाइनल खेल रहे थे और हिटलर वह मैच देखने आए थे। तभी उन्होंने मैच देखा तो ब्रिटिश इंडिया जीत रहा था। वे दुखी हो गए थे और वहां से बाहर निकल गए थे।
-उन्होंने उस वक्त इंडिया के प्लेयर को कहा था कि हमारी आर्मी को ज्वाइन कर लो।

यह भी खास
-15 अगस्त पर अक्षय कुमार की गोल्ड फिल्म का मुकाबला जॉन अब्राहम की सत्यमेव जयते से होगा।
-भारतीय हॉकी के गोल्डन डेज़ की कहानी है और सत्यमेव जयते, भ्रष्टाचार के ख़िलाफ़ संघर्ष।
-साल 1948 में जब ओलंपिक हुआ था उस समय की यह कहानी दबी रह गई थी।
-जब भारत आजाद हो रहा था, उस समय अन्य देशं में हॉकी खेली जा रही थी।

 

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो