बड़ी खबर- गोंडवाना गणतंत्र पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष मनमोहन शाह बट्टी का निधन

गोंडवाना गणतंत्र पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष पूर्व विधायक मनमोहन शाह बट्टी का निधन, भोपाल के चिरायु अस्पताल में चल रहा था इलाज..

By: Shailendra Sharma

Published: 02 Aug 2020, 10:39 PM IST

भोपाल. मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल से बड़ी खबर आ रही है। गोंडवाना गणतंत्र पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और अमरवाड़ा के पूर्व विधायक मनमोहन शाह बट्टी का निधन हो गया है। मनमोहन शाह बट्टी कोरोना से संक्रमित थे और उन्हें भोपाल के चिरायु अस्पताल में भर्ती कराया गया था। अस्पताल में मनमोहन शाह बट्टी का इलाज चल रहा था। खबरें हैं कि मनमोहन शाह बट्टी को दिल का दौरा पड़ा था और इसी दौरे के कारण उनका निधन हो गया। मनमोहन शाह बट्टी के निधन के समाचार से उनके समर्थकों में शोक की लहर है। मनमोहन शाह बट्टी बीते चार दिनों से भोपाल के चिरायु अस्पताल में भर्ती थे। बट्टी के निज सचिव अफरोज खान ने बताया कि बट्टी को पहले भी दो बार अटैक आ चुका था, जिसके बाद रविवार को उन्हें तीसरा अटैक आया।

प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ ने जताया दुख
मनमोहन शाह बट्टी के निधन पर पूर्व सीएम और प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ ने ट्वीट कर दुख जताया है। बट्टी के निधन का समाचार मिलने के बाद कमलनाथ ने ट्विटर पर उन्हें श्रद्धांजलि देते हुए लिखा कि छिन्दवाड़ा जिले की अमरवाडा विधानसभा के पूर्व विधायक मनमोहन शाह बट्टी के दुःखद निधन का समाचार स्तब्ध करने वाला है। परिवार के प्रति मेरी शोक संवेदनाएं। ईश्वर उन्हें अपने श्रीचरणों में स्थान दे व उनके परिजनों को यह दुःख सहने की शक्ति प्रदान करे।

 

बता दें कि मनमोहन शाह बट्टी देश के बड़े आदिवासी नेताओं में से एक थे और वो 2003 में अमरवाड़ा सीट से विधायक भी चुने गए थे।

Shailendra Sharma
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned