script

कांग्रेस का आरोप- हमारे नेताओं को BJP जॉइन कराने झूठे केस में फंसा रही सरकार

locationभोपालPublished: May 20, 2022 05:04:14 pm

Submitted by:

deepak deewan

कांग्रेस प्रवक्ता केके मिश्रा ने कहा— उनके नेताओं पर बनाया जा रहा दबाव
 

bjp_c.png

कांग्रेस ने बीजेपी की राज्य सरकार पर बड़ा आरोप लगाया

भोपाल. कांग्रेस ने बीजेपी की राज्य सरकार पर बड़ा आरोप लगाया है। कांग्रेस का कहना है कि राज्य सरकार भाजपा में जाने का दबाव बनाने के लिए हमारे नेताओं को झूठे केस में फंसा रही है. कांग्रेस कमेटी के महामंत्री व प्रदेश प्रवक्ता केके मिश्रा ने इस संबंध में मीडिया से भी चर्चा की. उन्होंने कहा कि राज्य सरकार साम—दाम—दंड—भेद का सहारा लेकर येन—केन—प्रकारेण हमारे नेताओं—कार्यकर्ताओं को भाजपा जॉइन कराने के काम में ही लगी है।

पन्ना के अजयगढ़ तहसील जनपद पंचायत अध्यक्ष भरत मिलन पांडे को बीजेपी में शामिल होने का दबाव बनाया – कांग्रेस प्रदेश प्रवक्ता केके मिश्रा ने मीडिया के समक्ष इसके लिए एक उदाहरण भी दिया. उन्होंने पन्ना जिले के एक कांग्रेसी नेता का उल्लेख करते हुए बताया कि उन्हें भाजपा में लाने के लिए प्रशासन हर हथकंडे अपना रहा है। उन्होंने आरोप लगाया कि पन्ना के अजयगढ़ तहसील जनपद पंचायत अध्यक्ष भरत मिलन पांडे को बीजेपी में शामिल होने का दबाव बनाया जा रहा है।

मिश्रा के मुताबिक इसके लिए भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा और खनिज मंत्री बृजेन्द्र प्रताप सिंह अपनी राजनीतिक ताकत का इस्तेमाल कर रहे हैं. उनका आरोप है कि पुलिस, प्रशासन द्वारा उन्हें व उनके परिवार को मानसिक रूप से प्रताड़ित किया जा रहा है। उन्हें झूठे केसों में फंसाया जा रहा है। भरत मिलन पांडे डंफर वाहन संचालित करते हैं। उनकी रायल्टी जमा थी इसके बाद भी उनपर अवैधानिक रूप से 42 लाख रुपए का जुर्माना लगा दिया गया।

कांग्रेस प्रवक्ता मिश्रा ने आरोप लगाया कि हमारे नेताओं—कार्यकर्ताओं को फांसने के लिए सरकार और भाजपा द्वारा हर प्रकार के हथकंडे अपनाए जा रहे हैं. कांग्रेस कार्यकर्ताओं और नेताओं को बीजेपी में शामिल कराने के लिए उनपर अनुचित कानूनी कार्रवाई की धमकी देने यहां तक कि पैसे का लालच देकर दबाव बनाया जा रहा है।

ट्रेंडिंग वीडियो