scriptGovernment Jobs: 10वीं पास के लिए सरकारी नौकरी, सैलरी 50 हजार | government jobs in madhya pradesh for the post of line attendant | Patrika News

Government Jobs: 10वीं पास के लिए सरकारी नौकरी, सैलरी 50 हजार

locationभोपालPublished: Jul 02, 2018 04:58:06 pm

Submitted by:

Manish Gite

Government Jobs: 10वीं पास के लिए सरकारी नौकरी, सैलरी 50 हजार

job

Government Jobs: 10वीं पास के लिए सरकारी नौकरी, सैलरी 50 हजार

 

भोपाल। मध्यप्रदेश में 10वीं पास के लिए सरकारी नौकरी निकली है। इसमें चयनित होने वाले उम्मीदवार का वेतन भी शानदार होगा। इसके लिए आवेदन के लिए कुछ ही दिन शेष रह गए हैं। इसके लिए वेतनमान 19,400-62000 है।

10वीं पास के लिए नौकरी
मध्यप्रदेश पश्चिम क्षेत्र विद्युत वितरण कंपनी लिमिटेड में 10वीं पास के लिए लाइन अटेंडेंट के पदों पर वैकेंसी निकाली गई है। सरकारी नौकरी में जाने के इच्छुक उम्मीदवार आज ही आवेदन कर सकते हैं।

 

261 पद निकाले
बिजली विभाग की इस नौकरी के लिए कुल 361 पद निकाले गए हैं। लाइन अटेंडेंट के पदों पर आवेदन के लिए दसवीं पास होना जरूरी है, लेकिन जिन्होंने संबंधित ट्रेड में आईटीआई भी किया है उन्हें प्राथमिकता मिल जाएगी।
21 जुलाई है अंतिम तारीख
लाइन अटेंडेंट बनने के लिए 21 जुलाई अंतिम तारीख तय की गई है। इस तारीख तक आवेदक आवेदन कर सकते हैं। इसके बाद आवेदन करने वाले व्यक्ति का आवेदन अस्वीकार कर दिया जाएगा।
40 साल वाले भी कर सकते हैं आवेदन
लाइन अटेंडेंट के लिए कम से कम 18 वर्ष की आयु पूरी होना जरूरी है, जबकि 40 साल तक की आयु वाले भी इसमें आवेदन कर सकते हैं।ध्यान रहें कि आवेदन में कोई भी गलती न हो। आनलाइन आवेदन करते समय अपने पूरी दस्तावेज साथ लेकर ही बैठे। इससे गलती होने की गुंजाइश नहीं रहेगी।
ऐसे होगा चयन
आवेदन करने वाले उम्मीदवारों का चयन ऑनलाइन परीक्षा के माध्यम से होगा। दो घंटे की परीक्षा में 100 प्रश्न पूछे जाएंगे। लिखित परीक्षा के बाद शारीरिक दक्षता परीक्षण होगा, जिसमें चयनित उम्मीदवारों की लिस्ट वेबसाइट पर जारी कर दी जाएगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो