scriptgovernment preparing to give big gifts to mp officers and employees | अधिकारी-कर्मचारियों को बड़ा तोहफा देने की तैयारी में सरकार, लाखों को होगा फायदा | Patrika News

अधिकारी-कर्मचारियों को बड़ा तोहफा देने की तैयारी में सरकार, लाखों को होगा फायदा

मध्य प्रदेश के शासकीय कर्मचारियों की सेवाकाल के दौरान पदोन्नति देने का अवसर दिया जाएगा।

भोपाल

Published: January 27, 2022 04:12:13 pm

भोपाल. मध्य प्रदेश के शासकीय कर्मचारियों के लिए सूबे की शिवराज सरकार बड़ी तैयारी कर रही है। प्राप्त जानकारी के अनुसार, मध्य प्रदेश के शासकीय कर्मचारियों की सेवाकाल के दौरान पदोन्नति देने का अवसर दिया जाएगा। इसके लिए मंत्री समूह की बैठक आयोजित की गई है। वहीं इस मामले में शासकीय सेवकों की पदोन्नति के संबंध में चर्चा की गई है।

News
अधिकारी-कर्मचारियों को बड़ा तोहफा देने की तैयारी में सरकार, लाखों को होगा फायदा

दरअसल मंत्री समूह की बैठक की अध्यक्षता करते हुए गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि 2 फरवरी 2022 को एक बार फिर से मंत्री समूह की बैठक आयोजित की जाएगी। जिसमें अंतिम निर्णय लिया जाएगा। वहीं सेवाकाल में शासकीय कर्मचारियों को पात्रता अनुसार पदोन्नति के अवसर दिए जाएंगे। इससे बड़ा फैसला लिया जा सकता है। वहीं, 2 फरवरी को शासकीय कर्मचारियों को उनके सेवाकाल के बाद पात्रता के तहत पदोन्नति दी जाएगी, जिसका फायदा प्रदेश के लाखों कर्मचारियों को मिलेगा।

यह भी पढ़ें- होम आइसोलेट कोरोना मरीज ने कहा कुछ ऐसा, सिंधिया को हाथ जोड़कर बोलना पड़ा- ऐसा मत कहो भैया


बैठक में शामिल हुए ये जनप्रतिनिधि और अफसर

News

वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से आयोजित इस बैठक में जल संसाधन मंत्री तुलसीराम सिलावट, वन मंत्री विजय शाह, शिक्षा मंत्री इंदर सिंह परमार शामिल हुए। साथ ही, मुख्य सचिव सामान्य प्रशासन विभाग विनोद कुमार और अपर मुख्य सचिव एसएन मिश्रा बैठक में शामिल रहे हैं।

देखें संबंधित वीडियो...

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

सीएम Yogi का बड़ा ऐलान, हर परिवार के एक सदस्य को मिलेगी सरकारी नौकरीचंडीमंदिर वेस्टर्न कमांड लाए गए श्योक नदी हादसे में बचे 19 सैनिकआय से अधिक संपत्ति मामले में हरियाणा के पूर्व CM ओमप्रकाश चौटाला को 4 साल की जेल, 50 लाख रुपए जुर्माना31 मई को सत्ता के 8 साल पूरा होने पर पीएम मोदी शिमला में करेंगे रोड शो, किसानों को करेंगे संबोधितराहुल गांधी ने बीजेपी पर साधा निशाना, कहा - 'नेहरू ने लोकतंत्र की जड़ों को किया मजबूत, 8 वर्षों में भाजपा ने किया कमजोर'Renault Kiger: फैमिली के लिए बेस्ट है ये किफायती सब-कॉम्पैक्ट SUV, कम दाम में बेहतर सेफ़्टी और महज 40 पैसे/Km का मेंटनेंस खर्चIPL 2022, RR vs RCB Qualifier 2: राजस्थान ने बैंगलोर को 7 विकेट से हराया, दूसरी बार IPL फाइनल में बनाई जगहपूर्व विधायक पीसी जार्ज को बड़ी राहत, हेट स्पीच के मामले में केरल हाईकोर्ट ने इस शर्त पर दी जमानत
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.