scriptइन पदों पर निकली सरकारी भर्तियां, आज से आवेदन प्रक्रिया शुरु, जाने नियम | government recruitment on these posts know applying process | Patrika News

इन पदों पर निकली सरकारी भर्तियां, आज से आवेदन प्रक्रिया शुरु, जाने नियम

locationभोपालPublished: Jan 20, 2022 04:07:55 pm

Submitted by:

Faiz

राष्ट्रीय स्वास्थ्य मिशन, मध्य प्रदेश ने अनुबंध के आधार पर असिस्टेंट प्रोग्राम मैनेजर, पब्लिक हेल्थ मैनेजर, कम्युनिटी प्रोसेस कंसल्टेंट, MIS डेटा असिस्टेंट और फिजियोथेरेपिस्ट के पदों पर भर्ती के लिए ऑनलाइन आवेदन आमंत्रित किए हैं।

News

इन पदों पर निकली सरकारी भर्तियां, आज से आवेदन प्रक्रिया शुरु, जाने नियम

भोपाल. नौकरी की तलाश में जुटे उम्मीदवारों के लिए मध्य प्रदेश में सरकारी नौकरियां पाने का मौका है। राष्ट्रीय स्वास्थ्य मिशन, मध्य प्रदेश ने अनुबंध के आधार पर असिस्टेंट प्रोग्राम मैनेजर, पब्लिक हेल्थ मैनेजर, कम्युनिटी प्रोसेस कंसल्टेंट, MIS डेटा असिस्टेंट और फिजियोथेरेपिस्ट के पदों पर भर्ती के लिए ऑनलाइन आवेदन आमंत्रित किए हैं। इच्छुक और योग्य उम्मीदवार 20 जनवरी यानी गुरुवार से 2022 से आधिकारिक वेबसाइट sams.co.in पर रिक्तियों के लिए आवेदन कर सकते हैं।

खास बात ये है कि, इच्छुक उम्मीदवार सुनिश्चित पदों पर आवेदन आज से ठीक एक माह बाद यानी 20 फरवरी 2022 तक कर सकते हैं। कुल 91 रिक्त पदों को भरने के लिए भर्ती अभियान चलाया जा रहा है। अनुबंध 31 मार्च 2022 तक समाप्त हो जाएगा। हालांकि, इसे आगे बढ़ाया जा सकता है।

 

यह भी पढ़ें- घर छोड़कर नहीं जाएंगे सुराणा गांव के लोग, मकान और दुकान पर ‘बिकाऊ है’ भी मिटाया, जानिए वजह

 

NHM MP भर्ती 2022 रिक्ति विवरण

 

बस और ट्रक में जोरदार भिड़ंत, पुलिया के नीचे गिरा ट्रक – देखें Video

https://www.dailymotion.com/embed/video/x875an2
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो