गोविंद गोयल कोषाध्यक्ष पद से हटे, प्रकाश जैन को जिम्मेदारी

दो साल पहले प्रदेश कांग्रेस कमेटी अध्यक्ष पद की जिम्मेदारी संभालने के साथ ही कमलनाथ ने गोयल को अपनी टीम में शामिल करते हुए उन्हें कोषाध्यक्ष जैसे महत्वपूर्ण पद की जिम्मेदारी दी थी।

भोपाल। पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह के करीबी गोविंद गोयल की प्रदेश कांग्रेस कमेटी के कोषाध्यक्ष पद से विदाई हो गई है। प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ ने प्रदेश उपाध्यक्ष प्रकाश जैन को यह जिम्मेदारी दी है। दो साल पहले प्रदेश कांग्रेस कमेटी अध्यक्ष पद की जिम्मेदारी संभालने के साथ ही कमलनाथ ने गोयल को अपनी टीम में शामिल करते हुए उन्हें कोषाध्यक्ष जैसे महत्वपूर्ण पद की जिम्मेदारी दी थी।

शुरूआत में सब कुछ ठीकठाक रहा लेकन कुछ ही महीने बाद ही संगठन में शामिल लोगों से इनके तालमेल गड़बड़ा गए। कांग्रेस के सत्ता में रहने तक तो सब चलता रहा लेकिन सत्ता परिवर्तन के बाद खटास और बढ़ी। आखिरकार गोयल ने इस्तीफा दे दिया। इस्तीफा का एक कारण हाल में इनके द्वारा प्रदेश भाजपा के पूर्व अध्यक्ष प्रभात झा को भोजन पर आमंत्रित करना भी रहा है। एक साथ भोजन करते इनकी फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हुई। जबकि प्रभात झा पूर्व मुख्यमंत्री एवं प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ के खिलाफ अर्नगल बयानबाजी करते रहे हैं। शुक्रवार को भी उनका बयान सामने आया। कमलनाथ इससे नाखुश थे। इसलिए उनका इस्तीफा मंजूर कर लिया गया।

दीपेश अवस्थी Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned